पाकिस्तान की मंत्री ने भारत को दी परमाणु हमले की धमकी, बोलींः हमने एटम बम….

Pakistan's minister threatened India with nuclear attack, said: We have atom bomb....
Pakistan's minister threatened India with nuclear attack, said: We have atom bomb....
इस खबर को शेयर करें

पाकिस्तान की शहबाज सरकार की मंत्री शाजिया मर्री ने भारत को परमाणु हमले की धमकी दी है। शाजिया ने कहा कि हमने एटम बम खामोश बैठने के लिए नहीं बनाया है। मालूम हो कि भारत में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्‌टो जरदारी के बयान का तीखा विरोध हो रहा है।

बिलावल के समर्थन में की गई प्रेस कांफ्रेंस में शाजिया ने कहा, ‘पाकिस्तान जवाब देना जानता है। पाकिस्तान वह मुल्क नहीं है जो एक थप्पड़ के नतीजे में दूसरा गाल आगे करेगा। शाजिया ने कहा कि यदि भारत की ओर से कोई एक्शन हुआ तो उसका जवाब दिया जाएगा। शाजिया ने आगे कहा, ‘मैंने कई फोरम पर मोदी सरकार के भेजे गए डेलीगेट्स का मुकाबला किया है।’

भारत को यह नहीं भूलना चाहिए कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है। हमारा न्यूक्लियर स्टेटस चुप रहने के लिए नहीं है। जरूरत पड़ने पर हम पीछे नहीं हटेंगे।

शाजिया बोलीं- साजिश को बेनकाब करना है

शाजिया ने कहा कि भारत के मंत्री ने यूएन में कहा है कि पाकिस्तान आतंक का केंद्र है। यह सब उनका एक प्रोपेगेंडा है। यह सिर्फ आज का नहीं है। हम विपक्ष में होते हैं तब भी हम लड़ते हैं। हमें अपने मुल्क की रक्षा भी करनी है और देश के खिलाफ गलत प्रोपेगेंडा की साजिश को भी बेनकाब करना है। अगर आप बार-बार पाकिस्तान पर आरोप लगाते रहेंगे, तो पाकिस्तान चुपचाप सुनता नहीं रह सकता। ऐसा नहीं होगा।

शाजिया ने कहा कि हालांकि हम अमनपसंद लोग हैं, शरीफ लोग हैं। मालूम हो कि बिलावल भुट्‌टो ने भारत के PM मोदी को ‘गुजरात का कसाई’ कहने के बाद दोनों देशों के बीच वैसे ही तनाव बढ़ गया है। ऐसे में शाजिया का बयान भड़काने वाला है।

बिलावल ने दिया था विवादित बयान
बिलावल भुट्टो ने गुरुवार को कहा था कि ओसामा बिन लादेन तो मर गया, लेकिन गुजरात का कसाई अभी जिंदा है और वह भारत का प्रधानमंत्री है।