महिला के शरीर पर उगे बालों को खरीदने के लिए पागल रहते हैं लोग! बाल बेचकर करती है मोटी कमाई

इस खबर को शेयर करें

हमारा समाज पुरुष और औरतों के लिए फैशन के सेंस तय करता है और फिर वो उसी के हिसाब से चलते हैं. समाज के अनुसार महिलाओं को अपने शरीर के बाल साफ (Body hair removal) रखने चाहिए तभी वो खूबसूरत लगेंगी और पुरुषों को अपने शरीर के बाल (How to shave body hair?) कभी नहीं साफ करने चाहिए नहीं तो उनके अंदर की मर्दानगी चली जाएगी. मगर इंग्लैंड की एक महिला (England woman doesn’t shave body hair) समाज के बनाए इन नियमों तोड़ती है और उसके कारण वो काफी चर्चा में है. महिला अपने शरीर के बालों को कभी नहीं साफ करती.

25 साल की कैमिली एलेक्जैंडर (Camille Alexander) लंदन (London woman sell body hair) की रहने वाली एक म्यूजिशियन और मॉडल हैं. डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार करीब 4 साल पहले उसने वैक्सिंग और शेविंग करना छोड़ दिया और अपने नेचुअरल बालों को अपना लिया. अब कैमिली अपने बालों को कभी नहीं काटती है. उन्होंने कहा कि उन्हें समाज द्वारा बनाए गए खूबसूरती के नियमों का पालन करने का बहुत दबाव था इस वजह से उन्होंने सब कुछ छोड़ दिया और अपने बालों को पब्लिक में फ्लॉन्ट करने लगीं.

कोरोना महामारी के दौरान बेचना शुरू कर दिए अपने बाल
कैमिली का एक बैंड था ए वॉइड, जिसमें वो सिंगर और गिटारिस्ट के तौर पर जुटी हुई थीं. मगर कोरोना महामारी के दौरान उनकी कमाई में काफी कमी आई और वो पैसे जुटाने की कोशिश में लगी रहीं. तब से उन्होंने एडल्ट सब्सक्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस (Woman started onlyfans hair selling business) पर अपना अकाउंट शुरू करने का फैसला किया. उनका कहना है कि लोग उनके बालों के दीवाने हैं और उन्हें बालों के साथ देखना बहुत पसंद करते हैं. यही नहीं, वो उनके बालों को खरीदने के लिए मोटी रकम भी देते हैं.

कैमिली करती है 2 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई
उन्होंने कहा कि जो महिलाएं शरीर के बाल नहीं काटती हैं, उनके लिए पैसे कमाने का अच्छा मौका होता है क्योंकि कई मर्द ऐसी औरतों को देखना चाहते हैं. उनके अंदर बाल वारी औरतों को देखने की सनक सवार होती है. आपको जानकर हैरानी होगी कि एक ग्राहक ने महिला से एक बार उसके हेयर ब्रश को खरीदने की मांग की थी जिसमें उसके बाल लगे हों. यही नहीं, एक कदम और आगे जाते हुए उसने महिला से डिमांड की थी कि वो जब भी अपने प्राइवेट पार्ट के बाल काटे तो उसे भी बेच दे. एक बार उसने महिला से उसकी अंडरवियर 30 हजार रुपयों में खरीद ली. आपको बता दें कि कैमिली अपने अकाउंट पर न्यूड फोटोज या वीडियोज नहीं पोस्ट करती हैं, उसके बावजूद वो महीने में 2 लाख से ज्यादा रुपये (woman earn 2 lakh rupees selling hair) कमा लेते हैं.