5 मार्च से बहुत संभलकर रहें इस राशि के लोग! ‘शनि’ देंगे कष्‍ट और नुकसान

People of this zodiac should be very careful from March 5! 'Shani' will give trouble and loss
People of this zodiac should be very careful from March 5! 'Shani' will give trouble and loss
इस खबर को शेयर करें

Saturn Rising 2023 in Hindi: न्‍याय के देवता शनि 5 मार्च को अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में उदित होने रहे हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस समय शनि अपनी ही राशि कुंभ में अस्‍त हैं. इतना ही बुध ग्रह भी 28 फरवरी को कुंभ राशि में ही अस्‍त होने जा रहे हैं. इस तरह शनि की राशि में शनि का उदय और बुध का अस्‍त होना सभी 12 राशि वालों के जीवन पर बड़ा असर डालेगा. इन ग्रह-दशाओं का 5 राशियों पर खासतौर पर नकारात्‍मक असर पड़ेगा.

शनि का उदय देगा इन राशि वालों को कष्‍ट
कन्‍या राशि: शनि का उदय कन्‍या राशि वालों के जीवन में खासे उतार-चढ़ाव लाएगा. सहकर्मियों की वजह से परेशानी हो सकती है. खर्चे बढ़ सकते हैं. बजट बनाकर चलें. गुस्‍से पर कंट्रोल रखें वरना वाद-विवाद हो सकता है. निजी जीवन और कामकाज में बैलेंस बनाकर चलें, वरना सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है.

वृश्चिक राशि: शनि का उदय वृश्चिक राशि वालों के लिए मिश्रित रहेगा. इन लोगों का किसी प्रियजन से विवाद हो सकता है. किस्‍मत का साथ नहीं मिलेगा. कार्यक्षेत्र में परेशानियां आ सकती हैं. भाईयों से विवाद हो सकता है. लाइफ पार्टनर से झगड़ा ना करें, वरना मामला बिगड़ सकता है.

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए शनि का उदय प्रोफेशनल लाइफ में मुश्किलें पैदा कर सकता है. तनाव हावी रहेगा. माता की सेहत का ख्‍याल रखें. संपत्ति संबंधी विवाद हो सकता है. सोच-समझकर बात करें. सेहत का ख्‍याल रखें.

मीन राशि: शनि का उदय मीन राशि वालों के लिए अच्‍छा नहीं रहेगा. इन जातकों की लव लाइफ और मैरिड लाइफ में गलतफहमियां बढ़ सकती हैं. बेहतर होगा कि ऐसी स्थिति पैदा होने पर बातचीत जारी रखें और मामला सुलझा लें. साझेदारी में व्यापार करने वाले लोगों की परेशानियां बढ़ सकती हैं. बेवजह के खर्चे रहेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. AAJ KI NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)