सनातन के खात्मे पर PM मोदी ने विपक्ष को जमकर धोया, बोलेः सनातन को खत्म करने के लिये…

PM Modi In Madhya Pradesh: Prime Minister Narendra Modi on Thursday addressed the I.N.D.I.A. of opposition parties in Bina, Madhya Pradesh. Targeted the alliance. He said that today some people have formed India Alliance.
PM Modi In Madhya Pradesh: Prime Minister Narendra Modi on Thursday addressed the I.N.D.I.A. of opposition parties in Bina, Madhya Pradesh. Targeted the alliance. He said that today some people have formed India Alliance.
इस खबर को शेयर करें

PM Modi In Madhya Pradesh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मध्य प्रदेश के बीना में विपक्षी पार्टियों के I.N.D.I.A. गठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कि आज कुछ लोगों ने इंडिया एलायंस बनाया है. जिसे कुछ लोग इंडिया भी कहते हैं. इन लोगों ने मुंबई की मीटिंग में गुप्त एजेंडा बनाया है. इस गठबंधन की नियत और नीति भारत की संस्कृति पर हमला करने की है और भारत की संस्कृति परंपराओं को तबाह कर करने की है.

इतना ही नहीं पीएम ने विपक्षी पार्टियों के गठबंधन को घमंडिया बताया. उन्होंने कहा कि ये लोग हमारे महापुरुषों के सनातन को समाप्त करना चाहते हैं. यह घमंडिया एलाइंस है. ये सनातन संस्कारों को समाप्त करने का संकल्प लेकर आए हैं. शबरी, बाल्मिकी की सनातन संस्कृति को यह लोग मिलकर उस सनातन को खंड-खंड करना चाहते हैं.

‘सनातन को खत्म करने की कोशिश’
प्रधानमंत्री ने कहा कि इनका नेता तय नहीं हैं. नेतृत्व में भ्रम नही है, लेकीन इनकी मुंबई में जो इनकी मीटिंग हुई थी मुझे लगता है. उस मीटिंग में उन्होंने आगे एक घमंडियां गठबंधन कैसे काम करेगा. उसकी नीति और रणनीति भी बना दी है. अब इन लोगों ने खुलकर बोलना शुरू किया है. इस लोगों से इस देश कोने-कोने ने लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. आज अहिल्या बाई विवेकानंद के उसी सनातन को घमंडिया गठबंधन खत्म करने की कोशिश कर रहा है.

‘भारतीयों की आस्था पर हमला करने की नीति’
पीएम ने कहा कि कि उन्होंने अपना एक इंडी एजेंडा भी तय कर लिया है और यह नीति रणनीति क्या है. यह इंडी एलाइंस की नीति है. ये घमंडी गठबंधन की नीति है. भारत की संस्कृति पर हमला करने की. इंडी एलाइंस का निर्णय है कि भारतीयों की आस्था पर हमला करो. इंडी एलाइंस घमंडिया गठबंधन की नियत है कि भारत को जिन विचारों, संस्कारों और जिन परंपराओं ने हजारों वर्षों से जोड़ा है, उसे तबाह कर दो.

मोदी ने ये भी कहा
मोदी ने कहा कि जिस सनातन से प्रेरित होकर देवी अहिल्याबाई होल्कर ने देश के कोने-कोने में सामाजिक कार्य किया. नारी उत्थान का अभियान चलाया. देश की आस्था की रक्षा की. ये घमंडियां गठबंधन है. ये एलायंस उस सनातन संस्कारों और परंपराओं को समाप्त करने का संकल्प लेकर आई है.