UP में गैंगस्टर के घर दबिश देने पहुंची पुलिस, हो गई उसकी बेटी की मौत; SHO सस्पेंड

Police reached to raid gangster's house in UP, his daughter died; SHO suspended
Police reached to raid gangster's house in UP, his daughter died; SHO suspended
इस खबर को शेयर करें

Police Raid At Gangster Kanhaiya Yadav Residence: यूपी (UP) के चंदौली (Chandauli) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां जब पुलिस (Police) की टीम गैंगस्टर कन्हैया यादव (Gangster Kanhaiya Yadav) के घर दबिश देने के लिए पहुंची तो संदिग्ध हालात में उसकी एक बेटी की मौत हो गई और दूसरी घायल हो गई. इस मामले में सैयदराजा पुलिस स्टेशन के SHO उदय प्रताप सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है.

SHO पर लगा मारपीट का आरोप
आरोप है कि सैयदराजा पुलिस स्टेशन के SHO उदय प्रताप सिंह ने गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटी गुड़िया के साथ मार-पीट की, जिसकी वजह से उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
जान लें कि गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, वहीं दूसरी बेटी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वारदात के बाद से इलाके में तनाव है. इसके मद्देनजर यहां भारी पुलिस फोर्स तैनात है. मौके पर आईजी जोन वाराणसी के सत्यनारायण भी पहुंचे.

आरोपी के खिलाफ FIR हुई दर्ज
इस मामले पर डीएम संजीव सिंह ने कहा कि हर पहलू की जांच होगी. गांव में स्थिति पूरी तरह से पुलिस के नियंत्रण में है. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. आरोपी SHO के खिलाफ पीड़ित परिवार की तरफ से दी गई शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है.

इससे पहले एसपी अंकुर अग्रवाल ने ASP को जांच सौंपी और एसपी खुद मौके पर पहुंचे. एसपी अंकुर अग्रवाल ने कहा कि एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक महिला की मौत हो गई है. संदिग्ध कन्हैया यादव के घर पुलिस पहुंची थी; वह नहीं मिला. जांच जारी है.