गहलोत के पूर्व मंत्रियों को घेरने की तैयारी, सीएम भजनलाल शर्मा के घोटालों की जांच के आश्वासन के बाद अटकलों का बाजार गर्म

इस खबर को शेयर करें

जयपुर : बीजेपी ने गहलोत सरकार के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार के मामले में पूर्व मंत्रियों पर घोटाले करने का आरोप लगाया है। इसको लेकर बीजेपी ने पूर्व मंत्रियों को घेरने का प्लान तैयार कर लिया है। इसको लेकर बीजेपी का प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से भी मुलाकात की है। इसमें उन्होंने सरकार के कई पूर्व मंत्रियों और विधायकों पर जमकर घोटाले करने का आरोप लगाया हैं। इस पर सीएम भजनलाल ने भी मामले की जांच करवाने का आश्वासन दिया है।

बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मिला

गहलोत सरकार के दौरान कथित घोटाले को लेकर बीजेपी अब इन पूर्व मंत्रियों को घेर रही है। इसको लेकर बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल ने दस्तावेज तैयार कर मुख्यमंत्री से मिला। इसमें उन्होंने मुख्यमंत्री को सारे दस्तावेज दिखाते हुए पूर्व मंत्रियों के खिलाफ घोटाले की जांच करवाने की मांग की है। इस प्रतिनिधि मंडल में भाजपा के पूर्व मंत्री धन सिंह रावत भी थे। उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। उधर, प्रतिनिधि मंडल से मिलने के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी जांच करवाने का आश्वासन दिया है।

मुख्यमंत्री से इन पूर्व मंत्रियों के खिलाफ की शिकायत

बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से पूर्व मंत्रियों के कथित घोटाले को लेकर शिकायत की है। इनमें बीडी कल्ला, भंवर सिंह भाटी, जायदा खान, मंत्री प्रमोद जैन भाया, सलेह मोहम्मद, सुभाष गर्ग, अर्जुन बामनिया सहित कई विधायकों और पूर्व मंत्री पर घोटाले करने का आरोप लगाया हैं। इनसे संबंधित दस्तावेज भी प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को सौंप दिए हैं।

पूर्व मंत्री प्रताप सिंह ने कहा करवा लीजिए जांच, नहीं डरते

इधर, बीजेपी के प्रतिनिधि मंडल की ओर से गहलोत सरकार के पूर्व मंत्रियों के खिलाफ घोटाले के मामलों की जांच को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से शिकायत की गई। इस पर पूर्व मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने पलट वार किया। उन्होंने कहा कि जिससे जांच करवानी है,करवा ले। डरते नहीं है। उन्होंने निशाना बनाते हुए कहा कि मंत्रियों की जांच तो करवा रहे हो। लेकिन अफसर की कब जांच कराओगे? जिन अफसर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। आज भी उन्ही विभागों में बैठे हैं।