पहली बार प्रधानमंत्री मोदी के बचाव में उतरीं प्रियंका गांधी, अपने नेताओं को दी इतनी बड़ी चेतावनी

Priyanka Gandhi came to the rescue of Prime Minister Modi for the first time, gave such a big warning to her leaders
Priyanka Gandhi came to the rescue of Prime Minister Modi for the first time, gave such a big warning to her leaders
इस खबर को शेयर करें

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गालियां न देने की नसीहत देते हुए कहा है कि सार्वजनिक जीवन में सबकी सुनते हुए आगे बढ़ना पड़ता है इसलिए मोदी को किसी के लिए गाली-गलोच और अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। वाड्रा ने कहा कि मोदी को गाली देने की बजाय कांग्रेस नेता राहुल गांधी से सीख लेनी चाहिए जो कहते हैं कि वह देश के लिए गाली खाने को ही नहीं बल्कि गोली खाने को भी तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने पहला ऐसा प्रधानमंत्री देखा है जिनको आपके दुख से कोई मतलब नहीं है, आपके सामने आकर अपना रोना रोते हैं। उनके दफ्तर ने एक लिस्ट बनायी है। नहीं, आपकी समस्याओं की नहीं बल्कि तथाकथित गालियों की एक लिस्ट बनायी है। कांग्रेस महासचिव ने आगे कहा कि अरे उनकी लिस्ट तो एक पन्ने में फिट आ गई अगर मेरे परिवार को इन लोगों ने क्या क्या अपशब्द कहें हैं बताने पर आ जाऊं तो किताबों पर किताबें छपवानी पड़ जायेंगी। हिम्मत कीजिए मोदी जी, मेरे भाई से सीखिए। मेरा भाई कहता है गाली ही नहीं मैं इस देश के लिए गोली खाने को भी तैयार हूं। सार्वजनिक जीवन में बातें सुननी पड़ती हैं और आगे बढ़ना पड़ता है मोदी जी।

वहीं कर्नाटक के खानापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, भाजपा की सरकार ने कर्नाटक से 1.50 लाख करोड़ रुपए लूटे हैं। उन्होंने कहा कि ये लूट की, झूठ की सरकार है। इन पैसों से कर्नाटक में 100 AIIMS, बच्चों के लिए 30,000 स्मार्ट क्लासरूम, 30 लाख गरीबों के लिए घर बन सकते थे। बीजेपी ने हर स्तर पर लूटा है और राज्य की जनता को धोखा दिया है।