भगवंत मान के CM बनते ही एक्शन में पंजाब पुलिस, गैंगस्टर को हथियारों के साथ पकड़ा

इस खबर को शेयर करें

मोहाली. मोहाली पुलिस ने आज गैंगस्टर हरदीप सिंह को गिरफ्तार किया। आरोप है कि वह बंबीहा गुट का एक शार्प शूटर है। गैंगस्टर के पास से अवैध हथियार बरामद किए गए हैं। एसएसपी मोहाली हरजीत सिंह ने कहा कि यह गैंग गायकों को धमकी देकर उनसे वसूली करता था। एसएसपी ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश आर्मेनिया जेल में बंद बंबीहा गुट का सक्रिय सदस्य है। कई पंजाबी गायकों को गैंगस्टर निशाना बनाने की कोशिश में थे। इसके लिए वह दिन रात उनकी रेकी कर रहे थे।

जेलों में बंद गैंगस्टर वहीं से चला रहे सत्ता
बता दें कि हाल ही में पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख को गैंगस्टर ने धमकी दी थी। गैंगस्टर के निशाने पर सिंगर मनकीरत औलख समेत तीन से चार पंजाबी सिंगर हैं। इन गायकों ने अपनी सुरक्षा को लेकर सीएम से मिलने की बात भी बोली थी। पंजाब की जेलों में बंद गैंगस्टर लगातार प्रदेश में अपनी गतिविधियां चला रहे हैं। स्थिति यह है कि वह जेल के अंदर से ही फोन कर फिरौती मांगने का काम कर रहे हैं। यदि उन्हें फिरोती की रकम नहीं मिलती तो वह अपने शूटर से गोली भी मरवा देते हैं।

हत्याकांड को अंजाम देने की फिराक में था गैंगेस्टर
जो बदमाश पकड़ा गया, वह भी पंजाबी गायकों की रेकी कर रहा था। हाल में कई पंजाबी गायक से फिरौती मांगी गई थी। यह चेतावनी भी दी गई थी कि यदि फिरौती की रकम न दी तो जान को खतरा है। पुलिस का दावा है कि पकड़ा गया बदमाश हत्याकांड को अंजाम देने की फिराक में था, लेकिन इससे पहले ही उसे पकड़ लिया गया।

या तो अपराधी पंजाब छोड़ें या जेल जाएं…
पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है। माना जा रहा है कि अब क्योंकि आम आदमी पार्टी की सरकार है, इसलिए कानून व्यवस्था को लेकर ठोस कदम उठाए जाएंगे। सीएम भगवंत मान ने भी दावा किया था कि कानून व्यवस्था को लेकर किसी तरह का समझौता नहीं होगा। उन्होंने यह भी कहा था कि अपराधियों को या तो पंजाब छोड़ना होगा, या फिर जेल में जाना होगा।