पटना में घर पर ही थीं राबड़ी देवी, अचानक पहुंच गईं CBI की टीमें, जानिए हुआ क्या

Rabri Devi was at home in Patna, CBI teams suddenly arrived, know what happened
Rabri Devi was at home in Patna, CBI teams suddenly arrived, know what happened
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई की टीम छापेमारी के लिए पहुंची है। राजधानी पटना में आवास पर सीबीआई की टीम छापेमारी कर रही है। जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी ये छापेमारी करने पहुंची है। पूरा मामला तब सामने आया जब विधानसभा का सत्र शुरू होने वाला था। इसी दौरान जानकारी मिली की राबड़ी आवास पर सीबीआई की कई गाड़ियां पहुंची, अधिकारी में जांच में जुटे हुए हैं।

जमीन के बदले नौकरी मामले में सीबीआई की रेड
जानकारी के मुताबिक, जमीन देकर नौकरी देने के मामले को लेकर सीबीआई की टीम छापेमारी करने पहुंची है। सीबीआई के अधिकारी दो-तीन गाड़ी में आए। बताया जा रहा कि सीबीआई की टीम पहुंचने से पहले सूबे के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आवास से निकल गए थे। आज विधानसभा का सत्र भी है, जिसमें डिप्टी सीएम शामिल होने के लिए राबड़ी आवास से निकल गए थे।

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी राबड़ी खुद आवास पर खुद मौजूद हैं। सीबीआई की टीम छापेमारी में लगी हुई है। कई सुरक्षाकर्मी भी हैं जो भी आवास में जमे हुए हैं। सीबीआई की टीम छापेमारी कर रही है। आरजेडी के एमएलसी सुनील सिंह भी पहुंचे हैं। इस कार्रवाई पर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि, ‘राबड़ी आवास सीबीआई की रेड का पुराना इतिहास रहा है।’