Rahul Vaidya-Disha Parmar ने चप्पल पहने हाथों में उठाए गणपति, मचा बवाल

Rahul Vaidya-Disha Parmar raised Ganpati in her hands wearing slippers, created a ruckus
Rahul Vaidya-Disha Parmar raised Ganpati in her hands wearing slippers, created a ruckus
इस खबर को शेयर करें

मशहूर सिंगर राहुल वैद्य और उनकी एक्ट्रेस पत्नी दिशा परमार की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जिनके कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. हाल ही में ये कपल गणेश विसर्जन में शामिल होता दिखा.

राहुल वैद्य और दिशा परमार हाल ही में गणपति विसर्जन में शामिल हुए. ऐसे में राहुल वैद्य बप्पा को कैरी करते दिखाई दिए लेकिन एक्साइटमेंट या जल्दीबाजी में राहुल वैद्य अपने चप्पल उतारना भूल गए.

राहुल वैद्य और दिशा परमार की इस दौरान की काफी सारी तस्वीरें सामने आईं हैं. इस सभी तस्वीरों में दोनों सफेद लिबास पहने बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहे हैं.राहुल जहां गणेश जी की मूर्ती थामे नजर आ रहे हैं तो वहीं दिशा भी उनके साथ ही दिखाई दे रही हैं. ऐसे में हर किसी की नजरे राहुल वैद्या के पैरों में पहनी चप्पलों पर जा थमी हैं.

नेटिजंस का कहना है कि राहुल वैद्य को इतना पता होना चाहिए कि उन्हें बप्पा को थामने से पहले चप्पल उतार देनी चाहिए थीं. इसके साथ ही और भी तमाम यूजर्स ऐसा करने के कारण उनकी खूब आलोचना करते दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि राहुल और दिशा ने अपने घर पर भी गणपति का स्वागत किया था. ये शादी के बाद राहुल और दिशा की पहली गणेश चतर्थी थी. सोशल मीडिया पर ये कपल काफी एक्टिव रहता है और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरों और वीडियो को लेकर छाया रहता है.