राठौड़ बोले-मंत्रियों को पुलिस बंदोबस्त में हेलमेट पहनकर जाना चाहिए:कहा-धारीवाल के साहस को सलाम

Rathod said - Ministers should wear helmets in police settlement: Said - Salute to the courage of Dhariwal
Rathod said - Ministers should wear helmets in police settlement: Said - Salute to the courage of Dhariwal
इस खबर को शेयर करें

जयपुर। BJP के उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा- मेरे मित्र UDH मंत्री शांति धारीवाल के साहस को सलाम करता हूं। जिन्होंने शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला के बहाने कांग्रेस हाईकमान को खरी-खोटी सुनाई। मंत्रिमंडल में अंतर्विरोध चरम पर है। अब मंत्रियों को पुलिस के कड़े बंदोबस्त के बीच हेलमेट पहनकर जाना चाहिए। ना जाने कब क्या हो जाए। राठौड़ ने ट्वीट कर निशाना साधा है।

कांग्रेस के उदयपुर चिंतन शिविर में नेताओं को टिकट देने में उम्र सीमा को लेकर हुए फैसले पर UDH मंत्री शांति धारीवाल के उस बयान पर बीजेपी नेता राठौड़ ने उन्हें घेरा है। जिसमें धारीवाल ने कोटा की कांग्रेस वर्कशॉप में मंत्री डॉ बीडी कल्ला पर निशाना साधते हुए अपनी ही पार्टी के फॉर्म्युले पर सवाल उठाए और कहा फैसले करने वाले ही उस पर कायम नहीं रहे, तो फिर वो हमसे क्या उम्मीद करें?

कल्ला दो बार हारे थे,उन्हें तीसरी बार टिकट दे दिया

UDH मंत्री शांति धारीवाल ने शनिवार को कोटा शहर कांग्रेस की जिलास्तरीय कार्यशाला में उदयपुर नव संकल्प घोषणा पत्र के इम्प्लीमेंटेशन पर चर्चा के दौरान यह बात कही। जिसमें दो बार हारे नेताओं को तीसरी बार टिकट नहीं देने पर उन्होंने अपनी बात मंच से रखी। धारीवाल ने कहा इन सब बातों को देखना पड़ेगा। इस तरीके के फैसले कभी होते नहीं है। पहले भी पाबंदी लगा थी कि 2 बार हारे व्यक्ति को तीसरी बार टिकट नहीं देंगे। कई लोगों को टिकट नहीं दिए, लेकिन बीकानेर की नौबत आई तो बीडी कल्ला जी दो बार हारे हुए थे। उन्हें तीसरी बार टिकट दे दिया। फिर उन्हें क्यों दे दिया? दूसरे को क्यों नहीं दिया? उन्होंने कहा कि इन चीजों पर फैसला होना चाहिए। अगर आप पाबंदी नहीं रखोगे, तो हम से क्या उम्मीद करोगे।

पिछली कैबिनेट में भी भिड़ चुके कल्ला-धारीवाल
पिछली प्रदेश कैबिनेट बैठक में भी UDH मंत्री धारीवाल शिक्षा मंत्री डॉ बीडी कल्ला से भिड़ गए थे। धारीवाल ने शिक्षा विभाग में RSS से जुड़े कर्मचारियों और शिक्षकों की एक जगह पर लम्बे वक्त से पोस्टिंग पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा था कि शिक्षा विभाग में RSS बैकग्राउंड के कर्मचारियों को प्राइम जगहों पर लगाया हुआ है। फिर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में हुई जनसुनवाई में धारीवाल ने कहा था कि RSS से जुड़े कर्मचारियों को ऐसी जगह से हटाया जाना चाहिए।