मंगलवार को इन राशियों को रहना होगा सतर्क, वरना हो सकती है मुसीबत

इस खबर को शेयर करें

मेष18 अक्टूबर, 2021
सोमवार आपके लिए विशेष रूप से अच्छा है. किसी प्रकार की पेमेंट के लेन देन में सावधानी बरतें. आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है. आपको अपने व्यवहार में परिवर्तन लाने की जरूरत है. घर-बाहर प्रसन्नता का वातावरण रहेगा. स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रह सकता है.

वृष18 अक्टूबर, 2021
दिल में एक नया जोश रहेगा. आपको कुछ अच्छे अवसर मिलेंगे, जिनके कानूनी पक्ष पर गौर करना न भूलें. सोमवार को अधिकारी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंप सकते हैं. घर में बदलाव की संभावना है, नया मकान खरीद सकते हैं.

मिथुन18 अक्टूबर, 2021
आप जो भी सोचेंगे उसमें आपको सफलता मिल सकती है. भाग्य में बढ़ोतरी से प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा. साझेदारी और व्यापार में हिस्सेदारी वगैरह से दूर रहें. मन की बात कह देने से दुविधा दूर होगी. घर के लोग आपको भरपूर प्यार देंगे.

कर्क18 अक्टूबर, 2021
सोमवार को आपका उत्साह चरम पर हो सकता है. कुछ आर्थिक मामलों के लिए दिन शुभ है. महिलाएं किचन में कामकाज को लेकर सतर्क रहें. कुछ लोग एक छोटा सा वेकेशन प्लान कर सकते हैं. तुलसी के पौधे में पानी डालें, दिन अच्छा बीतेगा.

सिंह18 अक्टूबर, 2021
सोमवार को आप अपने पर्सनल कार्यों पर अधिक ध्यान देंगे. करियर में कोई बड़ी उपलब्धि मिलने के संकेत हैं. दोस्तों के साथ मिलकर नए कारोबार की शुरुआत कर सकते हैं. ऑफिस का काम घर पर कर रहे लोगों से सीनियर्स प्रसन्न रहेंगे.

कन्या18 अक्टूबर, 2021
आपके घर में मेहमानों की आवाजाही रह सकती है. आप किसी नए बिजनेस में पैसा लगाने के बारे में सोच सकते हैं. विदेश में काम करने वालों के लिए सोमवार फलदायक होगा. दूसरों की चिकनी चुपड़ी बातों में आने से बचें. खानपान का विशेष ध्यान रखें.

तुला18 अक्टूबर, 2021
आपके लिए सोमवार बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में कुछ नए परिवर्तनों से सकारात्मक माहौल बनेगा. व्यापार के क्षेत्र में दूसरे लोगों से संपर्क करना आपके लिए फायदेमंद होगा. वैवाहिक चर्चाओं में सफलता मिलेगी. बहुत जरूरी हो तो ही घर से बाहर निकलें.

वृश्चिक18 अक्टूबर, 2021
सोमवार आपके लिए कुछ स्पेशल साबित हो सकता है. मार्केटिंग से जुड़े लोगों को कोई अच्छी डील हाथ लग सकती है. कारोबार में मनचाही सफलता मिलेगी. किसी भी स्थिति में खुद को तनावग्रस्त न होने दें. चींटी को आटा खिलाएं, मन प्रसन्न रहेगा.

धनु18 अक्टूबर, 2021
सोमवार को आप जो भी वादा करें उन्हें पूरा करनें की कोशिश करें. कारोबारियों को जल्द बड़ी डील मिल सकती है. उत्साह में धन का व्यय न करें. वर्क प्लेस पर अपनी वाणी पर संयम बनाए रखें. आपके करीबी आपसे मनमुटाव रख सकते हैं.

मकर18 अक्टूबर, 2021
आपको जरूरी कामों में सफलता मिलने वाली है. बचत योजनाओं में निवेश करने के लिए सोमवार सबसे अच्छा है. कार्यक्षेत्र में प्रगतिशील और बड़े बदलाव करने में सहकर्मी आपका पूरा सहयोग करेंगे. आपके व्यवहार को लेकर पड़ोसी आपकी तारीफ करेंगे.

कुंभ18 अक्टूबर, 2021
आपका खुशमिजाज व्यवहार लोगों को आपकी ओर खिचेगा. बच्चों के साथ ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं. आपके शत्रु आपको नुकसान पहुंचाने की पूरी कोशिश करेंगे, सावधान रहें. किसी काम में अपने प्रिय से सहायता ले सकते हैं.

मीन18 अक्टूबर, 2021
आप की बातों से लोग प्रभावित होंगे. अपना पूरा फोकस अपने टारगेट पर रखें. प्रॉपर्टी में निवेश के लिए सोमवार बेस्ट है. आपकी बुद्धिमानी और कार्य के प्रति निष्ठा की अधिकारी वर्ग प्रशंसा करेंगे. कार्यस्थल पर महिला सहकर्मियों का सम्मान करें.