रेलवे स्टेशन पर भूख से तड़प रहा था युवक, समाजसेवी ले गए आश्रम, जब पता चली हकीकत…

The young man was suffering from hunger at the railway station, social workers took him to the ashram, when the reality came to light...
इस खबर को शेयर करें

वाराणसी: यूपी के वाराणसी से एक चौंकाने वाला मामला निकलकर सामने आया है. जहां एक होटल में एसएसबी का जवान महीनों से बर्तन मांजकर अपना पेट पाल रहा था. जानकारी के मुताबिक, 2 साल पहले सेना का यह जवान अपने घर से गायब हो गया था. युवक तमिलनाडू का रहने वाला है और उसका नाम प्रभु बताया जा रहा है.

बता दें, 1 महीने पहले समाजसेवी संजय पाल ने कैंट रेलवे स्टेशन से भूख-प्यास से तड़प रहे एसएसबी के एक जवान का रेसक्यू किया. रेसक्यू करने के बाद समाजसेवी संजय उस जवान को साथ में अपने आश्रम ले गए. आश्रम में जवान का लंबे समय तक इलाज चला. जवान की हालत में जब सुधार हुआ तो पता चला कि वह एसएसबी सेना में कार्यरत था और साल 2022 में मानसिक हालत खराब होने की वजह से वह अपने घर से काफी दूर निकल गया था.

तमिलनाडु में की गई थी गुमशुदी की रिपोर्ट
समाजसेवक संजय ने बताया कि जब सेना का जवान प्रभु की हालत में सुधार नजर आया तो फिर दक्षिण भारत कि एक संस्थान में अरुण कुमार से संपर्क कर जवान के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद प्रभु के घरवालों को जानकारी दी गयी. बता दें कि इनकी गुमशुदी की रिपोर्ट 2 साल पहले तमिलनाडु के एक थाने में की गई थी.