तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी हुए लापता, पिता ने दर्ज कराई FIR

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma's wearer goes missing, father lodges FIR
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी का रोल निभा चुके एक्टर गुरचरण सिंह दिल्ली एयरपोर्ट से अचानक लापता हो गए. बताया जा रहा है कि वो दिल्ली एयरपोर्ट से मुंबई के लिए निकलने वाले थे लेकिन ना वो मुंबई पहुंचे और ना ही घर लौटे. पिछले चार दिन से लापता गुरचरण के बारे में अभी तक कोई पता नहीं चला है. इस मामले में अब उनके पिता ने एफआईआर दर्ज करवाई है. इस एफआईआर में लिखा है, मेरा बेटा गुरचरण सिंह जिसकी उम्र 50 साल है 22 अप्रैल को सुबह 8.30 बजे मुंबई जाने के लिए निकला था. वो फ्लाइट लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचा. लेकिन ना वो मुंबई पहुंचा और ना ही घर लौटा. उसका फोट नॉट रीचेबल है. वह पूरी तरह से मेंटली स्टेबल है और हम उसकी तलाश में हैं. लेकिन अभी तक कुछ भी नहीं पता चल सका.

गुरचरण सिंह को आखिरी बार टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी के रोल में नजर आए थे. उन्होंने अपने पिता की सेहत के चलते शो छोड़ दिया था क्योंकि उस वक्त वो अपने परिवार पर फोकस करना चाहते थे. हालांकि शो छोड़ना उनके लिए आसान नहीं रहा. शो की दूसरी कास्ट की तरह उनके ड्यू भी समय पर क्लियर नहीं किए गए. जेनिफर मिस्त्री वाली कंट्रोवर्सी के दौरान ही गुरचरण सिंह के ड्यूज भी क्लियर हुए थे.

अब गुरचरण सिंह के अचानक गायब होने की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. घरवाले भी थक हार कर एफाईआर कर चुके हैं लेकिन अभी एक्टर के बारे में कोई अपडेट नहीं मिली है. उम्मीद है वो सुरक्षित होंगे और ये मामला जल्द सुलझ जाएगा.