अभी अभीः दहशत में मशहूर ऐक्टर आमिर खान! परेशान होकर उठाया ये कदम

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। हालांकि अब खबर है कि एक बार फिर से मेकर्स ने रिलीज डेट बदलने का फैसला किया है और जल्द ही इस बारे में आधिकारिक ऐलान भी किया जा सकता है। बता दें कि फिल्म को पहले 14 फरवरी को रिलीज करने का फैसला किया गया था जिसे बाद में बदलकर 14 अप्रैल कर दिया गया। अब खबर है कि मेकर्स ने फिर से रिलीज डेट बदलने का मन बनाया है।

KGF-2 के साथ रिलीज होनी थी फिल्म
बीते काफी समय में आमिर खान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। ऐसे में फैंस को आमिर खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। जहां तक 14 अप्रैल की रिलीज डेट का सवाल है तो इस दिन मेकर्स ने अपनी फिल्म को ‘KGF 2’ और थालापति विजय की फिल्म के साथ रिलीज करने का फैसला किया था।

‘पुष्पा’ की वजह से बैकफुट पर आए मेकर्स?
माना ये भी जा रहा है कि मेकर्स ने ‘पुष्पा’ की जबरदस्त सक्सेस के चलते बैकफुट पर आए हैं। रणवीर सिंह की मल्टीस्टारर फिल्म ’83’ को रिलीज करते वक्त भी मेकर्स ने यही गलती की थी और साउथ की फिल्म ‘पुष्पा’ को हल्के में ले लिया। इसका बड़ा खामियाजा ’83’ के मेकर्स को भुगतना पड़ा क्योंकि ‘पुष्पा’ सुपरहिट हो गई और अधिकतर पब्लिक ने 83 की बजाए ‘पुष्पा’ देखने जाने का मन बनाया।

आमिर की फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार
यही वजह है कि अब ‘लाल सिंह चड्ढा’ के मेकर्स ‘KGF-2’ के साथ अपनी फिल्म को रिलीज करने में कतरा रहे हैं। बता दें कि यश स्टारर फिल्म ‘KGF’ जबरदस्त हिट रही थी और फैंस को इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। जहां तक बात है आमिर खान स्टारर फिल्म की तो इसे हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ के हिंदी रीमेक के तौर पर बनाया जा रहा है।