बिहार के वैशाली में RJD कार्यकर्ता का मर्डर, बेखौफ बदमाशों ने घर से बुलाकर सिर में मारी गोली

RJD worker murdered in Bihar's Vaishali, fearless miscreants called him from home and shot him in the head
RJD worker murdered in Bihar's Vaishali, fearless miscreants called him from home and shot him in the head
इस खबर को शेयर करें

वैशाली: बिहार के वैशाली में बेखौफ अपराधियों (Bihar Crime News) ने आरजेडी कार्यकर्ता को उसके घर से बुलाकर गोली मार दी। मामला बिदुपुर इलाके का है। मरने वाले शख्स (RJD Worker Murder) की पहचान आमेर गांव निवासी किरण कुमार के तौर पर हुई है। बताया जा रहा कि वो आरजेडी का सक्रिय कार्यकर्ता था और महुआ विधायक मुकेश रौशन का बेहद करीबी था। वहीं घटना की सूचना मिलते ही आरजेडी विधायक मुकेश रौशन मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि आरोपी अगर जमीन के 20 फीट नीचे भी छुपा होगा तो उसे ढूंढ निकालेंगे।

दो अपराधियों ने की वारदात
बताया जा रहा कि रात में दो अपराधियों ने पहले किरण कुमार को घर से बुलाया और फिर उसे कुछ दूर ले जाकर बेहद करीब से सिर में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही गांव के लोग दौड़कर पहुंचे तो देखा कि किरण खून से लथपथ जमीन पर गिरा हुआ है। हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। आनन फानन में लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरजेडी MLA मुकेश रौशन का करीबी था मृतक
आरजेडी कार्यकर्ता पर हमले की सूचना मिलते ही विधायक मुकेश रौशन अस्पताल पहुंचे। उनकी मौजूदगी में डॉक्टरों ने किरण कुमार की जांच की और फिर उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि किरण कुमार कुछ व्यापार भी करता था लेकिन यह पता नहीं चला कि हत्या के पीछे वजह क्या है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
पुलिस सूत्रों ने बताया है कि हत्या करने वाले अपराधियों की पहचान हो गई है। उनकी तलाश में पुलिस टीम छापेमारी में जुटी हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थे, उन्होंने प्रारंभिक जांच की और लोगों से पूछताछ भी किया।

‘आरोपी जमीन के 20 फिट अंदर भी छुपा होगा तो निकाल लेंगे’
वहीं महुआ विधायक मुकेश रौशन ने दावा किया कि अपराधी अगर जमीन के बीस फिट अंदर भी छुपा होगा तो उसे अंदर से निकाल लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वैशाली एसपी से बात हुई है अपराधियों की गिरफ्तारी में पुलिस लग गई है बहुत जल्द पकड़ लिया जाएगा। वहीं हत्या के बाद ग्रामीणों और परिजनों ने बिदुपुर में विरोध प्रदर्शन किया। बाद में सदर एसडीपीओ ने मौके पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को शांत कराया।