मुजफ्फरनगर में अग्निपथ पर रालोद छात्रसभा सदस्यों ने किया जबरदस्त प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर में केन्द्र सरकार की योजना अग्निपथ को लेकर विरोधी स्वर उठने लगे हैं। शनिवार को रालोद छात्र सभा ने अग्निपथ स्कीम के विरोध में प्रदर्शन का बिगुल फूंक दिया।

RLD student assembly members performed tremendously at Agneepath in Muzaffarnagar
RLD student assembly members performed tremendously at Agneepath in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में केन्द्र सरकार की योजना अग्निपथ को लेकर विरोधी स्वर उठने लगे हैं। शनिवार को रालोद छात्र सभा ने अग्निपथ स्कीम के विरोध में प्रदर्शन का बिगुल फूंक दिया। सरकुलर रोड स्थित रालोद जिला कार्यालय पर एकत्र हुए छात्रसभा से जुड़े युवाओं ने जबरदस्त नारेबाजी शुरू की। रालोद कार्यालय से प्रदर्शन करते हुए पार्टी विधायक तथा छात्र सभा सदस्य कलक्ट्रेट की और रवाना हुए। सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

रालोद अध्यक्ष जयंत सिंह विश्नोई के आह्वान पर शनिवार को रालोद छात्रसभा तथा अन्य नेता सरकुलर रोड स्थित कार्यालय पर एकत्र हुए। सैंकड़ो की संख्या में मौजूद रालोद छात्र सभा में शामिल युवाओं ने अग्निपथ स्कीम के विरोध में जबरदस्त नारेबाजी की। यहां से करीब 12.10 पर सभी रालोद कार्यकर्ता सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट की और बढे। रालोद पुरकाजी विधायक अनिल कुमार ने कहा कि केन्द्र सरकार लगातार देश के युवा वर्ग के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। सरकारी नौकरियों को खत्म किया जा रहा है। देश के किसान और मजदूरों के बच्चे फौज तथा अर्द्धसैनिक बलों में जाकर देश की सुरक्षा करते हैं। लेकिन केन्द्र सरकार ने उनसे यह हक भी छीन लिया है। जिसके चलते उनके सामने करियर एवं रोजगार का संकट भी खड़ा हो रहा है।

रालोद कार्यकर्ताओं ने जिला कार्यालय से लेकर कलक्ट्रेट तक मार्च किया। इस दौरान सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस फोर्स तैनात रहा। कलक्ट्रेट छावनी के रूप में तब्दील हो गया। रालोद विधायक अनिल कुमार, पूर्व मंत्री योगराज सिंह सहित सैंकड़ो नेता तथा कार्यकर्ता शामिल रहे।