मुकेश खन्ना के बयान पर बवाल: ‘कोई लड़की कहे सेक्स करना चाहती हूं, तो वो धंधा…’

Ruckus on Mukesh Khanna's statement: 'If a girl says she wants to have sex, then that business...'
Ruckus on Mukesh Khanna's statement: 'If a girl says she wants to have sex, then that business...'
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. आए दिन उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. मुकेश खन्ना एक बार फिर लोगों के निशाने पर हैं. अपने एक यूट्यूब वीडियो में मुकेश खन्ना ने लड़कियों के बारे में विवादित बयान दे डाला है. जिसका बड़ा मुद्दा बन गया है और एक्टर की जमकर ट्रोलिंग हो रही है.

Shilpa Shetty का हुआ एक्सीडेंट, तस्वीरे देख घबराए फैंस

मुकेश खन्ना का वीडियो वायरल
जो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें मुकेश खन्ना कहते हैं- कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को कहे कि मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं, वो लड़की लड़की नहीं है. वो धंधा कर रही है. क्योंकि इस तरह की निर्लज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी. अगर वो करती है तो वो सभ्य समाज की नहीं है. वो उसका धंधा है. आप उसमें भागीदार मत बनिए. इसलिए कहता हूं ऐसी लड़कियों से बचो. मुकेश खन्ना के इस बयान पर बवाल मच गया है. सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर सॉरी शक्तिमान लिख रहे हैं.

Raju Srivastav को लेकर आई बेहद बुरी खबर, अस्पताल में…

मुकेश खन्ना हो रहे ट्रोल
एक्टर की बातों को यूजर्स ने गलत ठहराया है. लड़कियों पर सवाल उठाने वाले मुकेश खन्ना से लोगों ने पूछा- अगर लड़के ऐसी डिमांड करते हैं तो उन्हें क्या कहेंगे? शख्स ने लिखा- orthodox कायम रहे. दूसरा लिखता है- शक्तिमान जब बुढ़ापे में सटिया जाए और सनकी बन जाए. मुकेश खन्ना यूट्यूब पर Bheeshm International चैनल चलाते हैं. उनके 1.15M सब्सक्राइबर्स हैं. यूट्यूब पर इस वीडियो को शेयर करते हुए मुकेश खन्ना ने बताया कि उन्हें कैसी लड़कियों से बचकर रहना चाहिए. कहा कि सोशल मीडिया पर रैकट चल रहा है जहां लड़कियों की प्रोफाइल से मैसेज आता है फिर वो आपको लुभाकर ब्लैकमेल करती हैं.

Anurag Kashyap ने बताया देश में डर का माहौल, बोलेः क्या कोई अब…

‘शक्तिमान’, मुकेश खन्ना ने फिक्स की डील
मुकेश खन्ना ने बताया उन्हें भी व्हाट्एप पर ऐसे मैसेज आते हैं जिनमें लिखा होता है हाय, मुझे आपसे बात करनी है. अगर ऐसी लड़कियां मौजूद हैं तो समझ जाएं कि हमारी सोसायटी कितना गिर रही है.

Alia Bhatt- Ranbir Kapoor ने रखा अपने बेबी का नाम, है बेहद खास

मुकेश खन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो टीवी शोज और फिल्मों में काफी समय से सक्रिय नहीं हैं. वेब पर वे द मुकेश खन्ना शो करते हैं. इसके वे प्रोड्यूसर भी हैं. वे शक्तिमान, वारिश, विश्वामित्र, महायोद्धा, चंद्रकांता जैस हिट शोज कर चुके हैं.