Sai Tamhankar को पसंद नहीं ब्रा-पेटी धोना, बड़ा अच्छा लगता है मजा आता

Sai Tamhankar does not like washing bra-thongs, enjoys it very much
Sai Tamhankar does not like washing bra-thongs, enjoys it very much
इस खबर को शेयर करें

Sai Tamhankar Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी दिल की बातें खुलकर कहने लगी हैं. हाल ही में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ऐसा खुलासा किया कि आप भी जानकर दंग रह जाएंगे. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने इनरवियर के बारे में बात करती नजर आ रही हैं.

ब्रा को लेकर कही बात
एक्ट्रेस सई ताम्हणकर (Sai Tamhankar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक वीडियो पर डब करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में लिखा है कि आप अपनी फेवेरेट ब्रा क्यों नहीं धोतीं? इस पर सई और उनकी एक दोस्त एक डायलॉग पर डबिंग करते हुए कहते हैं, अच्छा लगता है मुझे, बड़ा मजा आता है. सई का ये वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर छा रहा है.

बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का मिला अवॉर्ड
आपको बता दें, सई ताम्हणकर (Sai Tamhankar) ने फिल्म ‘मीमी’ में कृति सैनन की दोस्त का रोल निभाया था. इस फिल्म में वो कृति का उसके बुरे वक्त में भी पूरा साथ देती हैं. इस रोल के लिए सई ताम्हणकर को आईफा बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का खिताब भी मिला है.

मराठी फिल्मों में भी किया काम
महाराष्ट्र के सांगली में पैदा हुई सई ने 2 दर्जन से ज्यादा मराठी फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम किया है. सई (Sai Tamhankar) ने आमिर खान की 2008 में आई फिल्म ‘गजनी’ और सुभाष घई की फिल्म ‘ब्लैक एंड व्हाइट’ में काम किया. फिल्मों में एक्टिंग की बजाय उन्हें स्टेज शो ज्यादा पसंद था. वे कई नाटकों में बतौर मुख्य अभिनेत्री नजर आईं, उनके द्वारा अभिनीत नाटक ‘आधा-अधूरा’ में उनके दमदार अभिनय के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का भी अवॉर्ड मिला. उन्होंने मराठी के फेमस सीरियल ‘या गोजिरवान्य घरात’ में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

सई के विवाद
‘बिकिनी गर्ल’ के रूप में फेमस सई (Sai Tamhankar) मराठी फिल्म इंडस्ट्री की पहली एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने पहली बार बिकिनी पहनी थी. सई हिन्दी फिल्म ‘हंटर’ में भी काफी बोल्ड सीन दे चुकी हैं. इसके अलावा पुणे की एक पार्टी में नशे में हंगामा करने का आरोप भी सई पर लग चुका है. लेकिन बाद में पुलिस ने सई के शामिल होने की बात से इंकार कर दिया था.