पलक तिवारी पर मेहरबान हुए सलमान खान, ऑफर किया बड़ा रोल

Salman Khan was kind to Palak Tiwari, offered a big role
Salman Khan was kind to Palak Tiwari, offered a big role
इस खबर को शेयर करें

Palak Tiwari Enter in Salman Khan’s Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की कास्टिंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। ये फिल्म लगातार स्टार्स की एंट्री हो रही है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का टाइटल ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बदलकर ‘भाईजान’ रखा है। बीते कुछ दिनों पहले रिपोर्ट्स में पता चला था कि इसमें ‘बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल लीड रोल निभाएंगी। वहीं अब रिपोर्ट्स में सामने आया है कि फिल्म में टीवी की लोकप्रिय अदाकारा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की एंट्री हो गई है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) की ‘भाईजान’ (Bhaijaan) के लिए पलक तिवारी (Palak Tiwari) को एक बड़ा और अहम रोल ऑफर हुआ है। इस फिल्म में पलक पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल के अपोजिट दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि पलक ने शूटिंग भी शुरू कर दी है।

फरहाद समजी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान, शहनाज गिल, पलक तिवारी और जस्सी गिल के अलावा वेंकटेश, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। पलक ने दर्शकों को अपने स्टाइल और स्टाइल से पहले ही इम्प्रेस किया हुआ है। उनका ‘बिजली-बिजली’ गाना फैंस के बीच खूब वायरल हुआ था। ऐसे में पलक को सलमान खान की फिल्म में देखने के लिए दर्शक भी बेताब हैं।

बता दें पलक तिवारी ने सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर काम किया था। इसके अलावा पलक को सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में भी स्टेज शेयर करते हुए देखा गया था। वैसे आप पलक तिवारी को इस फिल्म में देखने के लिए कितने बेताब हैं? इस बारे में आप अपनी राय हमें कमेंट के जरिए भी दे सकते हैं।