Samantha Ruth Prabhu ने शाकुंतलम के लिए कर दिया था मना, इस डर की वजह से एक्सेप्ट किया ऑफर

Samantha Ruth Prabhu refused for Shakuntalam, accepted the offer because of this fear
Samantha Ruth Prabhu refused for Shakuntalam, accepted the offer because of this fear
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु उनकी अपकमिंग तेलुगु पौराणिक फिल्म शाकुंतलम की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। अब फिल्म की रिलीज के कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया है कि इस फिल्म को करने से पहले उन्होंने मना कर दिया था, लेकिन अपने 3 साल पुराने डर को हराने के लिए उन्होंने शाकुंतलम ऑफर एक्सेप्ट किया।

शकुंतला का रोल क्यों नहीं करना चाहती थीं सामंथा
हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार एक इंटरव्यू में सामंथा ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया, “ये ऑफर मेरे पास उस समय आया जब मैंने द फैमिली मैन 2 की शूटिंग पूरी की ही थी। मैंने उसमें राजी का किरदार निभाया था, जो शकुंतला से कई तरह से अलग था। शकुंतला पवित्रता, मासूमियत, अनुग्रह और गरिमा का प्रतीक है। दूसरी ओर, राजी किरकिरा और वास्तविक होने के बारे में था। मुझे यकीन नहीं था कि क्या मैं उस समय शकुंतला में बदल सकती हूं।”

3 सालों से डर रही हैं सामंथा
सामंथा ने फिल्म के बारे में बात करते हुए आगे बताया, “पिछले 3 वर्षों में, मैं बहुत डर में जी रही हूं। शकुंतला ने कितनी मुश्किलों का सामना किया लेकिन उन्होंने इन सबका सामना गरिमा और शिष्टता के साथ किया। जब मुझे इसके बारे में पता चला, तो मैंने अपने डर का सामना करने का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। पिछले तीन वर्षों में मैंने अपने डर का सामना कैसे किया, ये एक एक्ट्रेस के रूप में मेरी योग्यता को बताता है।”

ऐसी है फिल्म की कहानी
जानकारी के अनुसार, निर्देशक गुनेस्कर द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण गुन्ना टीमवर्क्स और दिल राजू प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है। फिल्म में देव मोहन को पुरु राजवंश के राजा दुष्यंत के रूप में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि शाकुन्तलम् में शकुंतला और राजा दुष्यंत की महाकाव्य प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। उनकी ये फिल्म 14 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने वाली है। पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 17 फरवरी रखी गई थी जिसे बाद में बदल दिया गया।