‘सॉरी मां…अगले जन्म तेरा ही बेटा बनूं पर किसी से प्यार न हो’ कहकर युवक ने खुद को मारी गोली

Saying 'sorry mother...in the next birth I will be your son but don't fall in love with anyone', the young man shot himself
Saying 'sorry mother...in the next birth I will be your son but don't fall in love with anyone', the young man shot himself
इस खबर को शेयर करें

शहर में अपराधियों के बढ़ते हौसले और आमजन में दहशत का माहौल पुलिस के खत्म होते इकबाल की कहानी को बयां करता है. गत दिनों दिन-दहाड़े शहर में हुई गोलीबारी में एक युवक इब्राहिम की मौत हो गई थी. वहीं, इस बार जो सुसाइड की ऐसी दर्दनाक कहानी सामने आई है, जिसके बारे में पढ़कर आप अंदर से हिल जाएंगे.

हैंड मेड पिस्टल से खुद को गोली मारी
धौलपुर में अवैध हथियार रखने वालों पर पुलिस ने कोई सख्ती नहीं दिखाई, इसका नतीजा आज एक बार फिर उस वक्त देखने को मिला, जब शहर के सबसे बड़े महात्मा गांधी चिकित्सालय परिसर में ही एक युवक ने हैंड मेड पिस्टल से खुद को गोली मार ली. लड़की की मौत की वजह उसका प्यार में फेल होना बताया जा रहा है, जिसकी गवाही उसकी इंस्टाग्राम स्टोरी दे रही है.

क्या कहना है पुलिस का
सीओ सिटी नरेन्द्र दायमा ने बताया कि मेघरास क्षेत्र का रहने वाले यश व्यास नामक युवक एमजी हॉस्पिटल परिसर में गोली लगने से घायल मिला. गोली सिर में लगने की वजह से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. एमजी अस्पताल परिसर में हैंड मेड पिस्टल से किए गए फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब मौके की ओर दौड़े तो खून से लथपथ एक युवक वहां पर मिला. उसे एमजी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां फिलहाल खबर लिखे जाने तक उसका उपचार जारी था.

गोली चलने की सूचना के बाद एसपी आदर्श सिद्धू, सीओ सिटी दायमा और भीमगंज, कोतवाली, प्रताप नगर का जाब्ता मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से जांच पड़ताल शुरू की है. पुलिस को मौके से एक देशी पिस्टल, मोबाइल भी बरामद हुआ है.

सीसीटीवी में साफ हो गई स्थिति
मामले की प्रारंभिक जांच के दौरान एमजी हॉस्पिटल परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर स्थिति साफ हो गई सीसीटीवी फुटेज में युवक खुद ही अपने आपको कनपटी पर बंदूक रखकर गोली मारते हुए दिखाई दे रहा है गोली लगने के बाद उसके सड़क पर गिरने की यह पूरी घटना कैमरे में कैद नजर आ रही है, ऐसे में यह साफ है कि युवक पर किसी ने हमला नहीं किया था उसने खुद आत्महत्या का प्रयास किया है.

मरने से पहले मां से मांगी माफी
खुद को गोली मारने वाले युवक यश ने अपने स्टेट्स पर कुछ पोस्ट शेयर की है, जो की घटना के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी मां से माफी मांगता हुआ नजर आ रहा है. वायरल पोस्ट के जरिए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्यार में विफल होने के कारण उसने यह कदम उठाया है हालांकि पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है.