केजरीवाल के चार्टर प्लेन के खर्चे देख उड़े सबके होश, लोगों ने पूछे ऐसे तीखे सवाल

हैरानी की बात तो ये है कि आम आदमी पार्टी के नेताओं ने खुद सीएम केजरीवाल के लिए गुजरात डीजीपी से सुरक्षा की मांग की थी, लेकिन इसके बावजूद भी केजरीवाल का यह कहना कि उन्हें सुरक्षा नहीं चाहिए , समझ परे नजर आया।

Seeing the expenses of Kejriwal's charter plane, everyone's senses flew away, people asked such sharp questions
Seeing the expenses of Kejriwal's charter plane, everyone's senses flew away, people asked such sharp questions
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आप संयोजक अरविंद केजरीवाल अब सक्रिय हो चुके हैं। उनकी सक्रियता का अंदाजा आप महज इसी से लगा सकते हैं कि बीते दिनों उन्होंने गुजरात दौरे के दौरान पुलिसकर्मियों से भी भिड़ने में कोई गुरेज नहीं किया था। दरअसल, हुआ यूं था कि उन्हें गुजरात दौरे के बीच किसी ऑटो चालक ने रात्रि भोजन के लिए आमंत्रित किया था, जिसका आमंत्रण उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर उसके घर की ओर रवाना हो गए। इस बीच गुजरात पुलिस उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने आई, तो केजरीवाल बिफर गए। कहने लगे कि मुझे तुम्हारी सुरक्षा की जरूरत नहीं है। मैं अकेले चला जाऊंगा। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उनसे मान मनौव्वल किया कि आप सुरक्षा ले लीजिए। यह आपके लिए उचित रहेगा, जिसके बाद तो केजरीवाल और ज्यादा भड़क गए। कहने लगे कि मुझे सुरक्षा नहीं चाहिए, लेकिन फिर भी आप मुझे सुरक्षा दे रहे हैं। ये आपके और गुजरात सरकार के ऊपर धब्बा है।

हैरानी की बात तो ये है कि आम आदमी पार्टी के नेताओं ने खुद सीएम केजरीवाल के लिए गुजरात डीजीपी से सुरक्षा की मांग की थी, लेकिन इसके बावजूद भी केजरीवाल का यह कहना कि उन्हें सुरक्षा नहीं चाहिए, समझ से परे नजर आया। बहरहाल, उनके इस रोष की वजह जो भी रही हो, लेकिन इस पूरे प्रकरण की वजह से वे उपहास के पात्र बन गए। बीजेपी नेताओं ने जमकर उनकी क्लास लगा डाली। अब इसी बीच सीएम केजरीवाल के यात्रा वृतांत और उससे जुड़े व्यय को लेकर बड़ी जानकारी प्रकाश में आई है। हम आपको उस जानकारी के बारे में आपको विस्तार से बताएं। उससे पहले आप यह जान लीजिए कि आज केजरीवाल फिर गुजरात के लिए रवाना हुए हैं। जहां वे जनसभा को भी संबोधित करेंगे। गौर करने वाली बात है कि इस बार वे चार्टर प्लेन से गए हैं।

इस बीच उनके चार्टर प्लेन और उससे जुड़े खर्चे को लेकर बड़ी जानकरी प्रकाश में आई है, जिसमें उनके खर्चे का पूरा ब्योरा समाहित है। इस ब्योरे में केजरीवाल के मुख्तलिफ फ्लाइटों द्वारा किए गए खर्चों के बारे में विस्तृत जानकारी समाहित है। जिसे लेकर एक बार फिर आप संयोजक सवालों के घेरे में आ चुके हैं। लोगों का गुस्सा उनके खिलाफ भड़क रहा है ।आइए, आगे कि रिपोर्ट हम आपको लोगों की कुछ ऐसी रोषात्मक प्रतिक्रियाओं के बारे में विस्तार से बताते हैं।