राजू श्रीवास्तव के निधन की ख़बरें देख फूट-फूटकर रोईं पत्नी, बच्चों ने फफकते हुए कही यह बात

Seeing the news of Raju Srivastava's death, wife and children cried bitterly.
Seeing the news of Raju Srivastava's death, wife and children cried bitterly.
इस खबर को शेयर करें

एंटरटेनमेंट डेस्क. राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को लेकर आ रहीं निगेटिव ख़बरों से उनका परिवार बुरी तरह आहत है। गुरुवार को जब अचानक उनके ब्रेन डेड होने का समाचार वायरल हुआ और फिर कई लोगों ने उनके निधन की खबर वायरल कर दी तो उनके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। इस बात की जानकारी खुद राजू के मैनेजर राजेश शर्मा और दोस्त अशोक मिश्रा ने एक ऑनलाइन पोर्टल से बातचीत में किया।

‘कोई बुरी खबर नहीं है’
अशोक मिश्रा और राजेश शर्मा ने बताया कि डॉक्टर्स राजू श्रीवास्तव को जल्दी स्वस्थ करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने उन्हें निगरानी में रखा हुआ है। डॉक्टर्स आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कह रहे हैं और इसलिए किसी भी तरह की कोई बुरी खबर नहीं है। लेकिन कई चैनल्स और सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हुई उनके निधन की खबर ने भाभी (राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा) बेहद आहत कर दिया। वे रो रही थीं। बच्चे छोटे हैं, वे भी रोए जा रहे थे । बच्चे कह रहे हैं कि पापा हमारे सामने नहीं हैं और उनके बारे में ऐसी खबर आ रही है। वे लोग बहुत दुखी हैं।”

Raju Srivastava wife and kids cried a lot seeing the news of his death GGA

‘राजू का बीपी नॉर्मल हुआ’
इस बीच राजू के पीआरओ गर्वित नारंग ने एक बातचीत ने जानकारी दी कि डॉक्टर्स ने राजू के दिमाग के इन्फेक्शन को कंट्रोल कर लिया है। उनका दिल भी सही से काम कर रहा है और उनका बीपी भी नॉर्मल हो गया है। नारंग ने बताया कि अब तक डॉक्टर्स राजू को एंटीबायोटिक्स के हैवी डोज दे रहे थे, लेकिन अब उन्हें कम कर दिया गया है। राजू के परिजनों को ICU में एंट्री नहीं दी जा रही है, ताकि उन्हें दोबारा किसी तरह का इन्फेक्शन ना हो।

शेखर सुमन ने भी दी अपडेट
इधर राजू के दोस्त शेखर सुमन ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है कि वे कल के मुकाबले गंभीर हालत से बाहर आ गए हैं। सबसे बेहतर डॉक्टर्स और न्यूरो सर्जन उनकी देखभाल कर रहे हैं। चीजें बेहतर दिख रही हैं। मुझे लगता है कि राजू की लड़ने की इच्छाशक्ति और सामूहिक प्रार्थनाएं सर्वशक्तिमान द्वारा सुनी जा रही हैं। हर-हर महादेव।”

10 अगस्त से भर्ती हैं राजू
10 अगस्त से दिल्ली एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव के बारे में गुरुवार को ऐसी खबर आई थी कि कॉमेडियन के दिमाग में सूजन है और दिल भी सही से काम नहीं कर रहा है। इसके बाद कई लोगों ने उनके निधन की अफवाह तक उड़ा दी थी। हालांकि, देर शाम उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने सभी कयासों पर यह कहकर विराम लगा दिया था कि राजू फाइटर हैं और वे ठीक हो रहे हैं। वे जल्दी स्वस्थ होकर फिर से लोगों का मनोरंजन करने लौटेंगे।