मध्य प्रदेश में दो सड़क हादसों में सात लोगों की मौत, 15 से अधिक व्यक्ति घायल

Seven killed, more than 15 injured in two road accidents in Madhya Pradesh
Seven killed, more than 15 injured in two road accidents in Madhya Pradesh
इस खबर को शेयर करें

भोपाल: मध्य प्रदेश के देवास और उमरिया जिले में बुधवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गयी और 15 से अधिक लोग घायल हो गए। देवास में इंदौर-भोपाल बाईपास रोड पर जेल चौराहे पर तड़के करीब चार बजे ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गयी। पुलिस अधीक्षक संपत उपाध्याय ने बताया कि हादसा तड़के करीब चार बजे इंदौर-भोपाल बाईपास रोड पर जेल चौराहे के पास उस समय हुआ जब एक परिवार ऑटोरिक्शा से इंदौर की ओर जा रहा था।

उन्होंने बताया कि विपरीत दिशा से आ रहा एक डंपर ट्रक सड़क के डिवाइडर को तोड़ते हुए पलट गया और इस दौरान वह ऑटोरिक्शा से टकरा गया। अधिकारी ने कहा कि इस घटना में ऑटोरिक्शा में यात्रा कर रही एक महिला, उसके दो और तीन साल के दो बच्चे और ट्रक में बैठे एक व्यक्ति की मौत हो गई।उन्होंने कहा कि महिला का पति घायल हो गया और उसका इलाज चल रहा है।

संभागीय आयुक्त (रीवा संभाग) राजीव शर्मा ने कहा कि उमरिया जिले में मोटरसाइकिल को बचाने के प्रयास में घांघरी ओवरब्रिज पर एक बस के पलट जाने से तीन लोगों की मौत हो गयी और 15-20 अन्य घायल हो गये।अधिकारियों ने कहा कि बस भरोला में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लोगों को ले जा रही थी। शर्मा ने कहा कि घायलों का इलाज चल रहा है। मृतकों के परिवारों और घायलों को सरकारी प्रावधानों के अनुसार वित्तीय सहायता प्रदान की जाएगी।