शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी करेगी सलमान खान की नैया पार? एक्ट्रेस ने कहा ‘सलमान की…’

Shahnaz Gill's popularity will cross Salman Khan's Naya Par? The actress said 'Salman's...'
Shahnaz Gill's popularity will cross Salman Khan's Naya Par? The actress said 'Salman's...'
इस खबर को शेयर करें

Shehnaaz Gill popularity: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वो जल्द ही सलमान खान (salman khan) के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत करने वाली हैं. आपको बता दें कि पहले फिल्म का टाइटल ‘कभी ईद कभी दीवाली’ था जिसे बदल कर किसी का भाई किसी की जान किया गया है. वहीं, ‘बिग बॉस 13’ से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की कि कैसे उनकी पॉपुलैरिटी से फिल्म को कितना फायदा पहुंचेगा.

अपनी पॉपुलैरिटी पर की बात
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज गिल से पूछा गया कि ‘उनकी लोकप्रियता से फिल्म को कैसे फायदा पहुंचेगा?’ इस सवाल पर शहनाज ने हैरान होकर कहा- ‘अरे ये आप क्या बोल रहे हैं? ये सलमान खान की फिल्म है. मैं क्या हूं उनके सामने. मेरी फैन फॉलोइंग उनके सामने कुछ भी नहीं है’. ‘शहनाज ने आगे कहा- ‘सलमान खान की फिल्म है चलेगी ही चलेगी’.

सोशल मीडिया पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग
खैर, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि सलमान खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. लेकिन शहनाज को भी लोग काफी पसंद करते हैं. इंस्टग्राम पर शहनाज के 12. 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. सलमान के साथ-साथ शहनाज के फैंस भी उनकी पहली फिल्म को देखने जाएंगे. ऐसे में फिल्म की कमाई पर इसका असर दिखाई दे सकता है. आपको बता दें कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म में सलमान खान और शहनाज गिल के अलावा पूजा हेगड़े और राघव जुयाल भी अहम भूमिका में हैं. कुछ समय पहले राघव और शहनाज की डेटिंग की भी अफवाहें उड़ी थीं. लेकिन एक्ट्रेस ने इन खबरों को झूठा बताते हुए खारिज कर दिया था.