हरियाणा में वैंपति की शर्मनाक करतूत,पहले छत से फेंका, फिर जमकर पीटा, हाथ पर गोदा अपना नाम

इस खबर को शेयर करें

बहादुरगढ़. हरियाणा के बहादुरगढ़ में पत्नी की बेरहमी से हत्या करने के आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया है कि पत्नी की हत्या करने के लिए पहले उसे छत से फेंका गया और बाद में 3 दिन तक डंडे से उसकी पिटाई की गई. इतना ही नहीं, किसी नुकीली चीज से पत्नी के हाथ पर आरोपी पति ने अपना नाम भी गोद दिया था. पत्नी के मरने के बाद उसे मौके पर छोड़कर आरोपी फरार हो गया. हत्या की वारदात बहादुरगढ़ के छोटू राम नगर की है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस जांच अधिकारी जयकरण ने बताया कि 21 वर्षीय शीतल और मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कासगंज के रहने वाले थी और आरोपी वीर सिंह से उसकी शादी दो साल पहले नांगलोई स्थित एक आर्य समाज मंदिर में हुई थी. आरोपी वीर सिंह दिल्ली में कैटरिंग का काम करता है. शादी के बाद से ही वीर सिंह शीतल को अक्सर मारता पीटता था और शीतल के घर वालों से पैसे की मांग करता था. कई बार शीतल के परिजनों से अपने साथ वापस भी ले गए थे, लेकिन वीर सिंह उसे मना कर वापस ले आता था. लेकिन इस बार तो उसने हद कर दी. आरोपी वीर सिंह ने शीतल को जान से मारने के लिए पहले तो छत से फेंका. जब वह नहीं मरी तो उसे घर के कमरे में बंद कर उसकी मरते दम तक पिटाई की. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया है कि उसने शीतल को डंडे से 3 दिन तक पीटा और तब तक पीटता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई.

बदमाश है आरोपी-पुलिस

संबंधित खबरें

7 बेटियों के पिता की हादसे में मौत, गुस्साए लोगों ने पुलिस की गाड़ी तोड़ी

नवरात्र पर कुट्टु का आटा बना जानलेवा, 1 शख्स की मौत, 300 से लोग ज्यादा बीमार

Raman Raghav 2.0: सीरियल किलर लेफ्टिनेंट नरेश धनखड़ को फांसी की सजा

हरियाणा में दरी बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, दमकल कर्मी बुझाने में जुटे

जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी बदमाश किस्म का व्यक्ति है. उसने बड़े शौक पाल रखे थे. वह कैसे भी करके रुपये हासिल करना चाहता था और शीतल के परिजनों से दहेज की मांग भी करता था. अक्सर वह शीतल के साथ मारपीट करके उसके परिजनों से शीतल की बात करवाता, ताकि उसकी पैसे की मांग को पूरा किया जा सके. शीतल के घर वाले भी इसे पैसे देकर तंग आ चुके थे. शीतल ने भी इस बार घरवालों से पैसे मांगने से इंकार कर दिया था. इसी के चलते वीर सिंह ने अपनी पत्नी को तरह-तरह की यातनाएं दी और उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस को पता चला था कि आरोपी अपने किसी दोस्त से पैसे उधार लेने के लिए आने वाला है, इसीलिए पुलिस ने जाल बिछाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.