‘वो मुझे मार डालेगी..’ केएल राहुल ने अथिया शेट्टी को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा

इस खबर को शेयर करें

KL Rahul: टीम इंडिया (Team India) साउथ अफ्रीका दौरे पर है. टीम यहां दक्षिण अफ्रीका के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है. पहला टेस्ट मैच हारने के बाद टीम दूसरे मैच में वापसी करने के लिए तैयार है. पहला मैच हारने के बाद भी विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने शानदार बल्लेबाजी की और शतक जड़ा. टीम की हार के बाद सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भी उनके शतक की तारीफ की. लेकिन इन सबके बीच उन्होंने अपनी पत्नी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने अपने पत्नी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को लेकर बड़ा बड़ी बात कही है. उन्होंने अपनी पत्नी के बार में कहा,

“वो मुझे मार डालेगी, लेकिन जब मैं मैदान में होता हूं तो उसके बारे में नहीं सोचता. यह सिर्फ क्रिकेट के बारे में है। मैं ये बात अनरोमांटिक तरीके से नहीं कहना चाहता. वह मेरे लिए क्या करती है… वह मेरे लिए अपनी जान कुर्बान कर देती है। वह मुझसे बहुत प्यार करती है. वह मुझे बेहतर बनने की चुनौती देती है।”

केएल राहुल (KL Rahul) ने हाल ही में अपनी चोट और रिकवरी के दौरान पत्नी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) से मिले सपोर्ट के बारे में बात की। राहुल और अथिया की शादी साल 2023 में हुई थी। अथिया बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं। आपको बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 में धीमी बल्लेबाजी के कारण केएल राहुल की काफी आलोचना हुई थी. सोशल मीडिया पर उनकी बल्लेबाजी पर कई सवाल उठाए गए थे. लेकिन अब उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में शतक जड़कर इसका जवाब दिया है.