बहन ने बताई दर्दनाक कहानी, आधी रात प्रेमिका के साथ… करते- करते चली गई भाई की जान

इस खबर को शेयर करें

स्वस्थ रहने के लिए हर कोई तमाम तरह के जतन करता है. कुछ लोग खुद को स्वस्थ रखने के लिए सुबह उठकर योग और ध्यान करते हैं. वहीं कुछ लोग जिम जाकर जमकर कसरत करते हैं. एक स्वस्थ शरीर के लिए कसरत काफी जरूरी होता है. हालांकि यह भी सलाह दी जाती है कि कसरत करने के दौरान आपको कोई गंभीर बीमारी नहीं होनी चाहिए. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी कसरत करने से पहले सौ बार सोचेंगे.

गर्लफ्रेंड के साथ रात में कर रहा था जिम
इंग्लैंड के ब्रिस्टल के एक 21 साल के जवान की मौत कसरत करने के दौरान हो गई. हेनरी नामक इस हट्टे-कट्टे जवान की बहन ने यह दर्दनाक कहानी बताई. बहन ने बताया कि उनका भाई अपनी प्रेमिका के साथ रात साढ़े दस बजे जिम में वर्कआउट कर रहा था. इसी दौरान वह अचानक से चक्कर खाकर नीचे गिरा और उसकी मौत हो गई.

हेनरी को हर कोई फिटनेस फ्रीक शख्स की तरह देखता था. वह कितना भी बिजी क्यों ना हों, लेकिन आधी रात को जिम जाकर वर्कआउट करते थे. रात में जिम जाने का शौक उसके लिए जानलेवा हो गया. युवक की बहन ने बताया कि उनका भाई 10 जनवरी की रात को साढ़े दस बजे के करीब अपनी गर्लफ्रेंड को फोन किया और प्योर जिम में बुलाया. उसकी गर्लफ्रेंड होली प्योर जिम में उसके साथ एक्सरसाइज करने गईं.

जिम में आया चक्कर और गिरा नीचे
बहन ने बताया कि एक घंटे एक्सरसाइज करने के बाद उनके भाई को चक्कर आने लगा, इसके बाद वह नीचे गिर गए. हेनरी के नीचे गिरते ही उनकी गर्लफ्रेंड ने तुरंत 999 पर कॉल किया. कॉल के 10 मिनट बाद जिम में एम्बुलेंस आई और हेनरी को अस्पताल ले गई. हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी. हेनरी की जिम में ही मौत हो गई थी.

इसके बाद जब जिम के सीसीटीवी कैमरे में देखा गया तो उसमें पाया गया कि हेनरी अचानक से नीचे गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जिसने भी यह वीडियो देखा, उसे हेनरी की मौत पर यकीन नहीं हो रहा है. एंबुलेंस के साथ आए डॉक्टर्स भी एक घंटे तक हेनरी को उठाने की कोशिश करते रहे, फिर उन्होंने हेनरी को मृत घोषित कर दिया.