अब Salman Khan के घर की बहू बन गई हैं Sonakshi Sinha, ये है तस्वीरें और तस्वीरों के पीछे की पूरी सच्चाई

Now Sonakshi Sinha has become the daughter-in-law of Salman Khan's house, here is the whole truth behind the pictures and pictures
Now Sonakshi Sinha has become the daughter-in-law of Salman Khan's house, here is the whole truth behind the pictures and pictures
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड की दुनिया में Sonakshi Sinha का एकतरफा नाम है, जिसके चलते आज के समय में उन्हें भारत में काफी सम्मान दिया जाता है और हर कोई उन्हें खूब पसंद करता है. सोनाक्षी सिन्हा के पास आज के समय में काफी पैसा है और वह दुनिया में कुछ भी हासिल कर सकती हैं। यही वजह है कि आज के समय में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी पहली फिल्म सलमान खान (Salman Khan) के साथ की थी जो बहुत ही शानदार रही और सुपरहिट रही।

इस फिल्म की बात करें तो Sonakshi Sinha का नाम दबंग था, जिनकी सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी जिंदगी का एक बड़ा फैसला लिया है कि सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई कर ली है और यही वजह है कि आज के समय में सोनाक्षी सिन्हा की चर्चा हर जगह होती है. आपको बता दें कि सगाई के बाद सोनाक्षी सिन्हा अब Salman Khan की बहू बन सकती हैं और इसी वजह से सोनाक्षी की कुछ अलग तस्वीरें सामने आई हैं. लेख में आगे हम आपको Sonakshi Sinha की इन तस्वीरों के बारे में बताते हैं, जिसके चलते वह इस समय मीडिया में चर्चा में हैं।

Sonakshi Sinha और Salman Khan दोनों ही बॉलीवुड के जाने-माने सितारे हैं और दोनों का फिल्म इंडस्ट्री में एकतरफा नाम है। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है और कहा जाता है कि लोगों को इस जोड़ी की आदत हो गई है. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने भी सगाई की है। जिसके चलते वह अब लगभग सलमान खान के घर की बहू बन चुकी हैं।

Now Sonakshi Sinha has become the daughter-in-law of Salman Khan's house, here is the whole truth behind the pictures and pictures
Now Sonakshi Sinha has become the daughter-in-law of Salman Khan’s house, here is the whole truth behind the pictures and pictures

इस सगाई के बाद Sonakshi Sinha की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दिख रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी डिमांड में सिंदूर लगाया है और रेड कलर का सूट पहना हुआ है जिसमें वह बिल्कुल सलमान खान के साथ लग रही हैं. सलमान खान की पत्नी बनें। लेख में आगे हम आपको सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की इस तस्वीर के बारे में बताते हैं और यह भी बताते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा को अब सलमान खान की बहू क्यों कहा जा रहा है।

हाल ही में Salman Khan के साथ Sonakshi Sinha की कुछ अनोखी और अलग तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें नजर आ रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान बिल्कुल पति-पत्नी की तरह लग रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा की सगाई की यह तस्वीर पूरी तरह से झूठी है क्योंकि ध्यान से देखने पर पता चलता है कि इस तस्वीर को एडिट किया गया है.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की सगाई की बात करें तो हो चुकी है और बताया जा रहा है कि उन्होंने जहीर इकबाल नाम (Zaheer Iqbal) के लड़के से सगाई कर ली है और वह इस इकबाल अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को अपना बड़ा भाई और सब कुछ मानते हैं। यही वजह है कि सोनाक्षी सिन्हा अब सलमान खान के घर की बहू बन गई हैं या यूं कहें कि उन्हें सलमान खान की बहू कहा जाएगा।