‘बेटे का गंदी फिल्में देखना, लड़की छेड़ना नहीं हुआ बर्दाश्त’, कातिल पिता का कबूलनामा

'Son's watching dirty movies, teasing a girl could not be tolerated', murderer father's confession
'Son's watching dirty movies, teasing a girl could not be tolerated', murderer father's confession
इस खबर को शेयर करें

Maharashtra Son Murder Case: महाराष्ट्र (Maharashtra) के सोलापुर से एक खौफनाक मामला (Solapur Murder Case) सामने आया है. दरअसल, यहां एक पिता ने अपने 14 साल के मासूम को मार डाला है. पिता ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि वह अपने बेटे की गंदी हरकतों से तंग आ गया था. बेटे की वजह से उसकी काफी बदनामी होती थी. बार-बार समझाने, डांटने-फटकारने पर भी बेटा नहीं मान रहा था. वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. आखिरकार उसने बेटे को रास्ते से हटाने का फैसला किया और अपने ही हाथों से अपने पूत को मौत के घाट उतार दिया.

बेटे को मारकर थाने में खुद की शिकायत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 13 जनवरी को बेटे को मौत के घाट उतारने के आरोपी का नाम विजय बट्टू है. उसने खुद ही थाने में जाकर बेटे के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और बेटे का शव बरामद कर लिया. पुलिस ने परिजनों से शव की पहचान कराई और उसके बाद पोस्टमार्टम हुआ. इसी पोस्टमार्टम के बाद से केस की एक-एक कड़ी खुलने लगी.

कैसे हुआ मर्डर केस का खुलासा?

दरअसल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हो गया कि बच्चे को कैसे मारा गया था. रिपोर्ट में आया कि बच्चे को जहर देकर मारा गया है. उसकी पूरी बॉडी नीली पड़ गई थी. पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल अब ये था कि आखिर 14 साल के इस बच्चे से किसकी दुश्मनी थी जो उसे जहर दे दिया. पुलिस ने बच्चे के परिजनों, उसके टीचर्स और साथ पढ़ने वाले बच्चों से जानकारी जुटाई तो पता चला कि उसका पिता उससे खुश नहीं. जब पुलिस ने पिता पर सख्ती की तो वह टूट गया और अपना गुनाह कबूल कर लिया.

पिता ने कबूला गुनाह

पुलिस की पूछताछ में आरोपी पिता ने बताया कि उसका बेटा फोन पर गंदी-गंदी फिल्में देखता था. मना करने पर भी वह नहीं मानता था. इसके अलावा स्कूल से भी उसकी शिकायतें आती रहती थीं. लड़का काफी बिगड़ गया था. स्कूल में लड़कियों को छेड़ना उसकी आदत बन गई थी. इसी से तंग आकर उन्होंने अपने ही बेटे की जान ले ली. बेटे की वजह से उनकी काफी बदनामी हो रही थी.