Sonu Sood के फैन ने कर दी ऐसी हरकत, बोलेः पक्का ये चालान कटवायेगा

Sonu Sood's fan did such an act, said: Surely this challan will be deducted
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जो सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि हकीकत में भी देखने को मिलती है. सोनू सूद के फोटो-वीडियो और सोशल मीडिया पोस्ट खूब वायरल होते हैं और फैंस खूब प्यार बरसाते हैं. वहीं सोनू सूद भी लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. सोनू सूद भी अपने लाजवाब सेंस ऑफ ह्यूमर से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। ऐसे में एक बार फिर कोरोना काल के मसीहा कहे जाने वाले अभिनेता ने एक शानदार ट्वीट किया है, जिसके चलते वह चर्चा में आ गए हैं.

सोनू सूद का ट्वीट

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया, जिसमें एक शख्स बाइक पर बैठा है और बाइक की नंबर प्लेट पर नंबर की जगह अंग्रेजी में लिखा है- ‘द रियल हीरो सोनू सूद(Sonu Sood) सर। ‘ इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने कैप्शन में लिखा- ‘इसे कहते हैं सोनू सूद सर का असली क्रेज।’ सोनू सूद ने इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा- ‘इससे ​​तय चालान काटा जाएगा और बाद में इसे मेरे द्वारा भरा जाएगा।’

सुदीप- अजय के ट्वीट पर सोनू सूद ने क्या कहा?

आपको बता दें की इससे पहले सोनू सूद (Sonu Sood) ने अजय देवगन और किच्चा सुदीप के बीच हिंदी भाषा को लेकर किए गए ट्वीट पर भी प्रतिक्रिया दी थी। सोनू सूद ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि हिंदी को सिर्फ राष्ट्रभाषा ही कहा जा सकता है. भारत की एक ही भाषा है और वह है मनोरंजन। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस उद्योग से हैं। यदि आप लोगों का मनोरंजन करते हैं, तो वे आपसे प्यार करेंगे, आपका सम्मान करेंगे और फिर आपको स्वीकार करेंगे।