सपा विधायक ने BJP नेता को थाने में ही जमकर पीटा, रहपट मार-मारकर कर दिया बुरा हाल-देंखे वीडियो

SP MLA thrashed BJP leader in police station itself
SP MLA thrashed BJP leader in police station itself
इस खबर को शेयर करें

अमेठी. यूपी निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी और बीजेपी में हिंसक झड़पें भी देखने को मिल रही है. अमेठी में सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह की दबंगई सामने आई, जहां गौरीगंज नगर पालिका से बीजेपी प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति को पुलिस के सामने ही विधायक ने जमकर पिटाई कर दी. थाने के अंदर हुए बीजेपी प्रत्याशी के पति की पिटाई के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई. जिसके बाद मौके पर कई थानों की फोर्स को तैनात कर दिया गया. फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. दोनों पक्षों के सैकड़नों समर्थक थाने के बाहर जमा है.

पूरा मामला गौरीगंज नगर पालिका का है, जहां बुधवार सुबह करीब 11 बजे गौरीगंज नगर पालिका से बीजेपी प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह अपनी कार से थाने के सामने से गुजर रहे थे. इसी बीच थाने के बाहर सैकड़ों की संख्या में मौजूद सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह के समर्थकों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया. गाड़ी को घेरने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दीपक सिंह को बचाने के लिए थाने के अंदर पहुंची. लेकिन थाने के अंदर पहले से मौजूद गौरीगंज सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने दीपक सिंह की जमकर पिटाई कर दी. जिस समय यह वाकया हुआ उस समय थाने के अंदर कई थानों की पुलिस फोर्स भी मौजूद थी. लेकिन विधायक ने अपने पद की गरिमा को तार तार करते हुए जमकर तांडव मचाया.

दरअसल, मंगलवार रात से गौरीगंज सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह थाने के भीतर धरने पर बैठे थे. विधायक का आरोप था कि बीजेपी प्रत्याशी के समर्थक माहौल बिगाड़ रहे हैं. लेकिन बुधवार सुबह राकेश प्रताप सिंह उग्र हो गए. उन्होंने पुलिस के सामने ही पिस्टल निकाल कर खुद को गोली मारने की धमकी भी दे डाली. इसी बीच बीजेपी प्रत्याशी के पति की गाड़ी वहां से गुजर रही थी, जिसे सपा समर्थकों ने घेर लिया.