लता मंगेशकर को लेकर आई ऐसी खबर! लोगों का बैठ गया दिल, लेकिन फिर…

lata mangeshkar, mangeshkar, lata, lata news, lata mangeshkar news, lata mangeshkar latest news, lata mangeshkar news today, lata mangeshkar death, lata mangeshkar hindi, lata mangeshkar age, lata mangeshkar in hindi, lata mangeshkar news hindi
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: भारत रत्न सम्मानित दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) पिछले 15 दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती हैं. ऐसे में उनकी हेल्थ को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की खबरें चल रही हैं. हालांकि, डॉक्टर का कहना है कि उनकी हालत में काफी सुधार है. वहीं, अब सिंगर के प्रवक्ता ने फैंस से फर्जी खबरों पर ध्यान न देने की अपील की है.

उम्र के कारण बरती जा रही है सावधानी

दूसरी ओर डॉक्टर्स का कहना है कि लता मंगेशकर की हेल्थ अब पहले से काफी बेहतर है. डॉक्टर्स की एक टीम हर वक्त उनकी हेल्थ पर नजर रख रही है. उनकी उम्र की वजह से एहतियात के तौर पर उन्हें अगले कुछ और दिनों के लिए अस्पताल में ही रखा जाएगा. बता दें कि लता मंगेशकर निमोनिया और कोरोना वायरस से जूझ रही हैं.

प्रवक्ता ने बताई ये बात

गौरतलब है कि हाल ही में लता मंगेशकर की टीम की ओर से एक बयान जारी कर कहा गया कि सिंगर की हेल्थ को लेकर कई झूठी खबरें चल रही हैं. फैंस इस तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें.

वहीं, उनके प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘कृपया झूठी खबरों को हवा न दें. लता दीदी आईसीयू में हैं. डॉक्टर प्रतीत समदानी और उनकी टीम सिंगर का इलाज कर रहे हैं. परिवार और डॉक्टर्स की निजता ध्यान रखें.’

8 जनवरी को अस्पताल में भर्ती हुई थीं सिंगर

गौरतलब है कि 93 वर्षीय लता मंगेशकर को 8 जनवरी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कई अफवाहें उड़ने लगीं. कुछ पोस्ट्स में कहा गया कि सिंगर की हालत ठीक नहीं हैं. वहीं, कुछ लोगों ने तो उनके निधन की भी बात कह डाली है.