‘बॉर्डर 2’ की खबरों के बीच सनी देओल ने किया पोस्ट, बोले- जल्द करेंगे अनाउंसमेंट

इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड में इन दिनों गदर मचा हुआ है। सनी देओल से लेकर अनिल शर्मा समेत अन्य स्टाकास्ट ‘गदर 2’ की सफलता का जश्न मना रही है। 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई इस मूवी का चारों तरफ जश्न देखने को मिल रहा है। इसके सभी शोज भी हाउसफुल जा रहे हैं। इतना ही नहीं, अब तो पूरे देओल परिवार के बाद हेमा मालिनी भी अपने सौतेले बेटे की मूवी का दीदार कर चुकी हैं और रिएक्शन दे चुकी हैं। मगर इन सबके बीच सनी देओल का एक पोस्ट सामने आया है, जिसमें वह कुछ अफवाहों पर फुलस्टॉप लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

सनी देओल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया। इसमें लिखा, ‘मेरे बारे में कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं कि मैंने कुछ फिल्में साइन की हैं। लेकिन मैं आप सभी को बताना चाहूंगा कि मैं अभी सिर्फ गदर 2 पर ध्यान लगा रहा हूं और आप लोगों का प्यार हासिल कर रहा हूं। मैंने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। और सही समय आने पर जल्द ही एक खास चीज का ऐलान करूंगा। तब तक आप तारा सिंह और गदर 2 पर ऐसे ही प्यार बरसाते रहें।’

‘बॉर्डर 2’ से जुड़ी खबरें आई थीं सामने
अब आप में से कई लोग कन्फ्यूज हो रहे होंगे कि यहां सनी देओल ने ऐसा पोस्ट क्यों किया। दरअसल, हाल ही में ‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट सामने आई थी। उसमें दावा किया गया था कि सनी देओल फिल्ममेकर जेपी दत्ता के साथ हाथ मिला रहे हैं और जल्द ही ‘बॉर्डर 2’ पर काम शुरू करने जा रहे हैं। यहां तक कि ये भी बता दिया गया था कि इस फिल्म की कहानी 1971 में हुई पाकिस्तान और भारत की जंग पर आधारित होगी। इसमें पुरानी स्टारकास्ट नजर नहीं आएगी। इसी खबर के बाद एक्टर ने रिएक्ट किया है।

सनी देओल क्या करने वाले हैं अनाउंस?
सनी देओल के इस पोस्ट में दो तरह की बातें हैं। पहली ये कि उन्होंने अभी कोई मूवी साइन नहीं की है। लेकिन वह जल्द ही कुछ स्पेशल अनाउंस करने वाले हैं। ऐसे में कयास ये लगाया जा रहा है कि एक्टर Border 2 के बारे में ही शायद कुछ बताएंगे। लेकिन अभी वो इस बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। इसलिए भी क्योंकि अगर लोगों का ध्यान ‘गदर 2’ से हट गया और इधर चला आया तो उनका नुकसान भी हो सकता है। खैर। फिलहाल इंतजार ही करना होगा।