बिहार में शक बना कालः देवर को भाभी के अवैध संबंध का शक, फिर पीट-पीटकर सुला दी मौत की नींद

Suspicion in Bihar: brother-in-law suspected of illegal relationship with sister-in-law, then beaten to death
Suspicion in Bihar: brother-in-law suspected of illegal relationship with sister-in-law, then beaten to death
इस खबर को शेयर करें

लंदा: रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक देवर अवैध संबंध के शक में और पैसों के लिए अपनी भाभी को पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दी. परिवार वालों का आरोप है कि, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने फंदे पर लटकाकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, बिहार के नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र में आशा देवी की शादी ओखरी गांव निवासी अर्जुन रविदास से हुई थी. आशा अपने परिवार के साथ नूरसराय थाना क्षेत्र के अजनौरा गांव में किराए पर रहती थी. वह दो दिन पहले ही गांव लौटी थी. आशा के देवर ने आशा को गांव के किसी व्यक्ति से बात करते देख लिया था, इसके बाद कहासुनी हुई और देवर ने मारपीट कर दी. आरोप है कि, आशा के उसके देवर ने फंदे से लटका दिया और पूरे परिवार के साथ घर छोड़कर फरार हो गया.

इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने आशा के मायके वालों को घटना की जानकारी दी. आनन-फानन में मायके वाले मौके पर पहुंचे. मृतका के पिता का आरोप है कि अवैध संबंध के शक में देवर ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी और शव फंदे से लटका दिया है, ताकि पूरी वारदात आत्महत्या प्रतीत हो.