पक्की है टीम इंडिया की T20 वर्ल्ड कप जीत! फॉर्म में लौटा सबसे बड़ा मैच विनर

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप 2021 का आयोजन अक्टूबर के महीने में यूएई और ओमान में किया जाएगा. लेकिन इससे ठीक पहले भारत की इंडियन प्रीमियर लीग को भी यूएई में ही खेला जाएगा. इस बड़ी लीग से दुनियाभर के खिलाड़ी वर्ल्ड कप के लिए अपनी तैयारियों को एकदम पुख्ता कर लेंगे. इसी बीच वर्ल्ड कप के नजरिए से टीम इंडिया के लिए एक बेहतरीन खबर सामने आई है.

फॉर्म में लौटा सबसे बड़ा मैच विनर
टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर हार्दिक पांड्या इस वक्त अपनी पुरानी फॉर्म में नजर आ रहे हैं. दरअसल हार्दिक इस वक्त आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के लिए यूएई में मौजूद हैं और वो मुंबई इंडियंस के नेट में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इसी बीच मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर हार्दिक की बल्लेबाजी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हार्दिक ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं.

हार्दिक ने लगाए हेलीकॉप्टर शॉट्स
इस वीडियो में हार्दिक को कुछ लंबे शॉट्स लगाते हुए देखा जा रहा है. खासकर हार्दिक अपना फेवरेट हेलीकॉप्टर शॉट् भी लगाते हुए नजर आ रहे हैं. हार्दिक को मैचों के दौरान भी कई बार ये शॉट खेलते हुए देखा जाता है. हार्दिक की ये अच्छी फॉर्म भारत के टी20 वर्ल्ड कप नजरिए से काफी अच्छी खबर है. दरअसल हार्दिक हाल ही में खत्म हुई श्रीलंका सीरीज के दौरान काफी खराब फॉर्म में थे, ऐसे में उनका एक फिर लय में आ जाना अच्छी खबर है.

वर्ल्ड कप में पक्का है पांड्या का नाम
टी20 वर्ल्ड कप टीम की बात की जाए तो हार्दिक पांड्या का नाम एकदम पक्का है. वहीं स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर के तौर पर जडेजा का सिलेक्शन होगा. ऐसे में क्रुणाल पांड्या का पत्ता कटना तय है. मौजूदा इंग्लैंड दौरे पर देखा गया है कि शार्दुल ठाकुर भी गेंद और बल्ले दोनों से ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, ऐसे में उनके नाम पर भी चर्चा जरूर होगी.

17 अक्टूबर से शुरू होगा टी-20 वर्ल्ड कप
ICC T20 World Cup का आयोजन 17 अक्टूबर से यूएई में होगा. इस टूर्नामेंट में 16 टीमें भाग लेंगी. जबकि इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 16 नवंबर को खेला जाएगा. हालांकि बीसीसीआई ने आधिकारिक तौर पर इसका खुलासा नहीं किया है. दरअसल ये टूर्नामेंट आईपीएल फाइनल के कुछ दिनों बाद शुरू होगा. आईपीएल फाइनल के 15 अक्टूबर को होने की संभावना बताई जा रही है.