Metro में लड़के को आ गई गहरी नींद, फिर बगल में बैठी लड़की ने जो किया वो कैमरे में हो गया रिकॉर्ड

The boy fell asleep in the metro, then what the girl sitting next to him did was recorded in the camera
The boy fell asleep in the metro, then what the girl sitting next to him did was recorded in the camera
इस खबर को शेयर करें

इंटरनेट की इस दुनिया में हर घंटे देश-दुनिया के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो को लोग जमकर पसंद करते हैं. इंडिया की बात करें तो अपने देश में आए दिन दूल्हा-दुल्हन की वेडिंग सेरिमनी और मेट्रो (Metro) में लोगों के डांस करते हुए या अजीबोगरीब हरकतें करने वाले वीडियो जरूर ट्रेंड होते हैं. इसमें भी मेट्रो के अंदर डांस करने और रील्स बनाने के वीडियो कुछ ज्यादा ही पसंद किए जाते हैं.

मेट्रो का नया वायरल वीडियो
अभी दो हफ्ते पहले मेट्रो का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स मेट्रो की सीट पर चादर तानकर मजे से सो रहा था. ऐसा ही एक वीडियो अब सामने आया है, जिसमें एक लड़का मेट्रो में बैठे-बैठे इतनी गहरी नींद में सो गया, कि उसके साथ जो भी हुआ वो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

लड़की ने चोट लगने से बचा लिया
वायरल हो इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो में एक भी सीट खाली नहीं है. दरवाजे के ठीक बगल वाली सीट पर सबसे किनारे एक लड़की बैठी है. उसके बगल में एक लड़का नीली टीशर्ट पहने बैठा है, जो बैठे-बैठे सो रहा है. लड़का इतनी मस्त नींद में है कि वो धीरे-धीरे सीट से आगे की ओर झुकने लगता है, तभी ग्रीन टॉप वाली लड़की की निगाह उस पर पड़ती है. लड़का जैसे ही सीट से नीचे गिरने वाला होता है कि तभी लड़की उसकी टीशर्ट पकड़कर उसे खींच लेती है और इस तरह लड़का गिरने से बच जाता है. लड़की को अब ऐसे एक अजनबी लड़के की मदद करता देख हर कोई हैरान है.

आप भी देखिए वीडियो
इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर Md Moeen Shaikh नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को लाखों लोग पसंद कर चुके हैं. इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स की बारिश भी लगातार हो रही है.

अब सोशल मीडिया इस वीडियो को लेकर अलग-अलग धड़ों में बंटा दिख रहा है. कुछ लोग लड़की की मदद करने पर तारीफ कर रहे हैं. तो कुछ लोग इसे स्क्रिप्टेड वीडियो बता रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि लड़कियां तो किसी को भी ऐसे सोता देखकर दूसरी सीट तलाशने लगती हैं तो ये लड़की आखिर ऐसा कैसे कर सकती है.