शादी में घूमर गाने पर दुल्हन इतना घूमी कि स्टेज पर ही हुई बेहोश, दूल्हे का रिएक्शन चौंका देने वाला

इस खबर को शेयर करें

Bride Groom Video: इन दिनों, शादी में दूल्हा-दुल्हन का स्टेज पर डांस करने का ट्रेंड है और लोग कुछ न कुछ अलग करने की चाह में ऐसा करते हैं. कोई डांस करता है तो कोई सिंगिंग करके शादी में आए मेहमानों को इम्प्रेस करते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं जिसमें ऐसा देखा जा सकता है. हालांकि, दूल्हा-दुल्हन के डांस परफॉर्मेंस के वक्त कई बार कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जिसे देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं और तभी घूमर सॉन्ग बज जाता है.

दूल्हा-दुल्हन का स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस

दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस देते हैं. दूल्हे ने दुल्हन का एक हाथ पकड़ा और फिर उसे घुमाना शुरू कर दिया. पद्मावती फिल्म का “घूमर” सॉन्ग काफी वायरल हुआ था, और इसी गाने पर दूल्हा-दुल्हन ने डांस किया. सबसे हैरानी वाली बात यह है कि दूल्हा लगातार दुल्हन को नचाता रहा और वो आखिर में चक्कर खाकर गिर गई. दुल्हन ने इतना घूमा कि उसे चक्कर आ गया और वह स्टेज पर ही बेहोश हो गई. वहीं, दुल्हन को उठाने के बजाय दूल्हा वहीं पर खड़ा होकर देखता रहा. लोगों के लिए सबसे चौंकाने वाला रिएक्शन दूल्हे का था, क्योंकि उसने दुल्हन को उठाने या संभालने की तनिक भी फिक्र नहीं की.

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर मनु चौधरी नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो पर दो लाख 22 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो पर सैकड़ों लोगों ने अपने रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, “दूल्हे को तुरंत ही दुल्हन को संभालना चाहिए. वह शादी के बाद दुल्हन का कैसे साथ देगा.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “दूल्हे ने तो गिरते समय, दुल्हन को पकड़ा भी नहीं.” तीसरे यूजर ने लिखा, “दूल्हे में आखिर इतनी अकड़ क्यों थी. दुल्हन को गिरता हुआ देखता रहा, लेकिन वह मदद के लिए आगे नहीं आया.”