ईशा अंबानी का एक और दांव, खरीदने जा रही आलिया भट्ट की यह कंपनी, ₹300-350 करोड़ की डील

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज लगातार छोटी-बड़ी कंपनियों का अधिग्रहण कर रही है। कारोबार विस्तार के लिए रिलायंस लगातार दूसरी कंपनियों के साथ साझेदारी कर रही है। इसी क्रम में रिलायंस की रिटेल ब्रांच रिलायंस रिटेल वेंचर्स बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कंपनी को खरीदने जा रही है। रिलायंस रिटेल वेंचर्स कंपनी आलिया की चाइल्ड वियर ब्रांड एड-ए-मम्मा (Ed-a-Mamma) को खरीदने की तैयारी में है। माना जा रहा है कि दोनों कंपनियों के बीच 300-350 करोड़ रुपये की डील होगी।

रिलायंस अपने तेजी से फैलते कारोबार के तहत यह कदम उठाने जा रही है। देशभर में रिटेल का कारोबार फैल रहा है। इसी के तहत कंपनी आलिया के चाइल्ड वियर ब्रांड का अधिग्रहण करने जा रही है। माना जा ये डील 300-350 करोड़ रुपये में हो सकती है। रिलायंस आलिया की कंपनी रड-ए-मम्मा का अधिग्रहण कर अपने किड्स वियर पोर्टफोलियो को और मजबूत करने की योजना बना रही है। माना जा रहा है कि जल्द ही इस डील पर अंतिम मुहर लग जाएगी।

इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों कंपनियों के बीच इस डील को लेकर अंतिम दौर में है। माना जा रहा है कि इस महीने के अंत दोनों कंपनियों के बीच डील हो जाएगी। आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने एड-ए-मम्मा की शुरुआत साल 2020 में की थी। इस ब्रांड को शुरू करने को लेकर आलिया ने कहा था कि एक वर्ल्ड लेवल पर घरेलू ब्रांड की कमी को देखते हुए इस कंपनी की शुरुआत की गई थी। किफायती दरों पर बच्चों के लिए टिकाऊ कपड़ों के ऑप्शन आपको इस ब्रांड में मिल जाएंगे। कंपनी अपनी वेबसाइट के अलावा, फर्स्टक्राई, Ajio, Myntra, Amazon, Tata CLIQ जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए अपने प्रोडक्ट बेचती है। आलिया भट्ट की इस कंपनी का वैल्यूएशन 150 करोड़ रुपये आंकी गई है।