सुहागरात के अगले दिन पुलिस थाने पहुंची दुल्हन, बेटे के कांड से हिल उठे घरवाले

The bride reached the police station the next day after the honeymoon, the family members were shaken by the son's scandal
The bride reached the police station the next day after the honeymoon, the family members were shaken by the son's scandal
इस खबर को शेयर करें

अमरावती. आंध्र प्रदेश में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां पर एक पति ने सुहागरात के दिन अपनी पत्नी के साथ बिताए पर्सनल मूमेंट्स की वीडियो बनाई. पति यही नहीं रुका उसने उस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया. जिसके बाद इलाके में वीडियो हवा की तरह फैल गई. खबर मिलने पर लड़की गुस्से में अपने मायके चली गई.

मामले में लड़के के परिजनों ने पर्दा डालने की कोशिश भी की लेकिन लड़की ने अपने माता-पिता की मदद से शिकायत दर्ज कराई है.

दरअसल आंध्रप्रदेश के बीआर अंबेडकर कोनासीमा जिले के कतरेनिकोना मंडल के एक गांव का यह मामला है. लड़का और लड़की की शादी पिछले महीने 8 फरवरी को हुई थी. लड़के की उम्र शादी के वक्त 20 साल और लड़की की उम्र 17 साल बताई जा रही है.

शादी के बाद सुहागरात के दिन लड़के ने अपनी पत्नी के साथ बिताए व्यक्तिगत पलों को अपने फोन में फिल्मा लिया. अगले ही दिन लड़के ने उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डाल दिया.

इन पोस्ट्स की वजह से इलाके में हंगामा मच गया. लड़की को जब इस बात की भनक लगी तो उसने अपना दर्द अपने माता से बयां किया. इस दौरान मामला जब पूरे गांव में फैला और इस पर बवाल हुआ तो लड़के के परिजनों ने गांव के दबंगों के साथ मिलकर मामले को दबाने की कोशिश की. हालांकि लड़की ने अपने माता पिता के साथ जाकर लड़के के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है.