महिला टीचर के लिए हीरे का गहना लेकर स्कूल पहुंचा बच्चा, तोहफा देख उड़े होश और फिर…

The child reached the school with a diamond ornament for the female teacher, was shocked to see the gift and then...
The child reached the school with a diamond ornament for the female teacher, was shocked to see the gift and then...
इस खबर को शेयर करें

स्कूल की एक टीचर ने 8 साल के बच्चे से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया. टीचर ने बताया कि स्कूल में उनके एक स्टूडेंट ने उन्हें एक रोचक गिफ्ट लाकर दिया जिसके बारे में कभी सोच भी नहीं सकती थीं. गिफ्ट देखकर वो काफी हैरान हो गई थीं और सोच में पड़ गई थीं कि ये गिफ्ट बच्चा कहां से और कैसे लाया होगा. क्योरा पर टीचर ने बच्चे के गिफ्ट की पूरी कहानी सुनाई.

टीचर ने बताया कि एक दिन जब वो स्कूल में पहुंचीं तो एक 8 साल के स्टूडेंट ने उन्हें एक तोहफा दिया. ये तोहफा एक छोटे से बॉक्स में पैक था. टीचर ने गिफ्ट देते ही कहा कि इसे अभी खोलकर देखिए. टीचर ने जब उस बॉक्स को खोला तो उसकी आंखें खुली की खुली रह गईं. टीचर ने बताया कि बॉक्स के अंदर कान में पहना जाने वाला बड़ा हीरे का गहना था. इयररिंग्स में प्लैटिनम में हीरे लगे हुए थे और ये काफी महंगा दिख रहा था. टीचर को भी यकीन था कि ये बहुत महंगा और असली होगा.

गिफ्ट को टीचर ने बच्चे से लेकर रख लिया. उन्होंने बताया कि वो बच्चे की इस हरकत के बारे में बताकर उसे नीचा दिखाना नहीं चाहती थीं क्योंकि वो बच्चा ऐसा नहीं था जो चोरी कर सके. टीचर ने गिफ्ट को लेकर रखा और लंच के समय में स्टूडेंट की मां को कॉल करके इसके बारे में जानकारी दी.

इसके बाद स्टूडेंट की मां तुरंत स्कूल पहुंची और टीचर से मुलाकात की. टीचर ने बच्चे की मां से पूरी कहानी बताई और रिक्वेस्ट किया कि बच्चे को इस हरकत के लिए कुछ न कहें. साथ ही टीचर ने इयररिंग को बच्चे की मां को लौटा दिए. इस दौरान बच्चे की मां ने कहा कि वो बेटे को घर पर प्यार से समझाएंगी. टीचर ने बच्चे की मां के बारे में आगे बताया कि उन्होंने टीचर को एक खूबसूरत तोहफा भी दिया. ये तोहफा एक परी का शो पीस था. महिला ने टीचर को कहा कि ये उन्हें गंदे बच्चों से दूर रखेगा.