कपिल शर्मा पर फिर मंडराए विवादों के बादल, डायरेक्टर ने लगाए ऐसे गंभीर आरोप

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) को देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में खूब पसंद किया जाता है. इस शो में बॉलीवुड सेलेब्स आकर अपनी रिलीज होने वाली फिल्मों का प्रमोशन करते हैं लेकिन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का ये शो एक बार फिर विवादों में आ गया है. ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने कपिल शर्मा और उनके शो के मेकर्स पर ऐसे आरोप लगाए हैं जिससे सभी के होश उड़ गए हैं.
कपिल पर लगे ऐसे गंभीर आरोप

विवेक (Vivek Agnihotri) ने बताया कि उनकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में कोई बड़ा स्टार नहीं है जिसकी वजह से उन्हें कपिल के शो में प्रमोशन करने से मना कर दिया गया है. दरअसल, एक यूजर ने ट्विटर पर विवेक को टैग करते हुए पूछा, ‘विवेक सर, इस फिल्म को कपिल शर्मा के शो में प्रमोट करने की जरूरत है. आपने सबका सहयोग किया है. प्लीज इस फिल्म को भी प्रमोट करें. हम सब मिथुन दा अनुपम खेर को एक साथ देखना चाहते हैं. धन्यवाद!’ इस ट्वीट पर विवेक (Vivek Agnihotri) ने जबाव देते हुए लिखा, ‘मैं ये फैसला नहीं ले सकता कि कपिल शर्मा शो में किसे बुलाना चाहिए. ये पूरी तरह से कपिल शर्मा और उनके मेकर्स पर डिपेंड करता है. जहां तक बॉलीवुड की बात है तो एक बार मिस्टर बच्चन ने गांधी परिवार के लिए कहा था- वो राजा हैं हम रंक’.
‘शो में बुलाने से कर दिया इनकार’

इससे पहले विवेक (Vivek Agnihotri) ने एक ट्वीट कर बताया था कि वह खुद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो के बहुत बड़े फैन हैं लेकिन उन्हें शो में बुलाने से मना कर दिया गया है. उन्होंने लिखा, मैं भी उनका फैन हूं, लेकिन फैक्ट ये है कि उन्होंने हमें अपने शो पर बुलाने से मना कर दिया गया है क्योंकि हमारी फिल्म में कोई भी बड़ा स्टार नहीं है. बॉलीवुड में नॉन स्टार निर्देशक, लेखक और अच्छे कलाकारों को कोई नहीं पूछता है. विवेक के इन आरोपों के बाद कई यूजर्स ने कपिल शर्मा को आड़े हाथ लिया है और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.
सच्ची घटना पर आधारित है ये फिल्म

गौरतलब है कि विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ चर्चा में बनी हुई है. हाल ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है जिसे बहुत पसंद किया गया. इस फिल्म की कहानी 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के पलायन और उनकी निर्मम हत्याओं के बारे में बयां की गई है. इस मूवी में मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, अनुपम खेर, पुनीत इस्सर, मृणाल कुलकर्णी, अतुल श्रीवास्तव और पृथ्वीराज सरनाइक जैसे सितारों ने काम किया है. ये फिल्म 11 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.