जमीन पर आराम से लेटा बदमाश, बगल में पड़ी बंदूक, फायर करती पुलिस…

इस खबर को शेयर करें

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में गौरव नाम का 25 हजार का इनामियां बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. मुठभेड़ में एसआई विजय धामा भी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरव के साथी करन को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस बीच मुठभेड़ स्थल का एक वीडियो सामने आया है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि मुठभेड़ के बाद बदमाश गौरव जमीन पर पड़ा हुआ है. उसके पैर में गोली लगी है. पास में देसी कट्टा भी पड़ा है. साथ ही ई-रिक्शा की बैटरी रखी हैं. इस दौरान कोई पुलिसवाला दूसरे बदमाश को दबोचने के लिए कहता है. तभी फायरिंग की आवाज आती है. इस घटनाक्रम के बीच गौरव आराम से जमीन पर पड़ा रहता है.

हत्या के मामले में वांछित थे बदमाश

29 जनवरी और एक हाफ मर्डर से खुला दूसरे कत्ल का राज
बता दें कि 11 फरवरी को बदायूं में एक शव मिला था जिसकी पहचान ई-रिक्शा चालक के रूप में हुई थी. इस मामले में हत्या का मुकदमा लिखा गया. बाद में जांच में सामने आया कि करन और गौरव नाम के दो लड़कों ने लूट के इरादे से ई-रिक्शा चालक की हत्या की थी. फिर उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फांसी के फंदे से लटका दिया था.

इस हत्या के मुकदमे में वांछित गौरव और करन की बीती रात पुलिस से थाना गुजरिया क्षेत्र के खतौरा नथुआ मोड़ पर मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने जब उन्हें दौड़ाया तो वो खेत की तरफ भागने लगे. जब पुलिस उनके पीछे गई तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई तो एक बदमाश गौरव के पैर में गोली लग गई. इस मुठभेड़ में एक एसआई के बाजू में भी गोली लगी है.

बाद में दोनों बदमाश पकड़ लिए गए. पुलिस ने इस पूरी घटना पर प्रेसनोट, फोटो, वीडियो रात में में ही जारी कर दिए थे. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है. पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट के अनुसार गौरव व उसके साथी करन का कोई भी आपराधिक इतिहास नहीं है.