हरियाणा में प्यार की मिसाल बने परिवार को लगी नजर, गोद लिए बेटे के दोस्त ने भी तोड़ा दम

The family that became an example of love in Haryana was targeted, adopted son's friend also died
The family that became an example of love in Haryana was targeted, adopted son's friend also died
इस खबर को शेयर करें

रोहतक: रोहतक के खिड़वाली गांव में दो भाईयों व दो बहनों के आपसी प्यार व सौहार्द का प्रतीक बने परिवार को किसी की नजर लग गई। बड़ी बहन ने छोटी बहन की बेटी व बेटे को गोद लिया था। एक दिन पहले गोद लिए बेटे 22 साल के अमित की खिड़वाली-ब्राह्मणवास गांव के बीच हुए सड़क हादसे में मौत हो गई। साथ में उसके घायल दोस्त गांव के ही युवक प्रदीप ने भी दम तोड़ दिया। वीरवार को दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के डेड हाउस में ले जाए गए। साथ ही ट्रैक्टर चालक की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है, जिसने बाइक को टक्कर मारी थी।

खिड़वाली गांव निवासी रामकुमार ने बताया कि वे दो भाई हैं। छोटे भाई राजबीर व उसकी शादी दो सगी बहनों के साथ हुई थी, जो सोनीपत जिले के गांव गढ़ी सिसाना की रहने वाली हैं। राजबीर के दो बेटे व दो बेटी हैं। उसने एक बेटे अमित व बेटी सोनिया को गोद लिया था। बेटी की शादी हो चुकी है। 22 साल का बेटा अमित अभी पढ़ रहा था। बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे अमित अपने दोस्त प्रदीप के साथ बाइक पर गांव से रोहतक आ रहा था।

शिव भट्ठा खिडवाली के पास पहुंचे तो भट्टे की तरफ से एक ट्रैक्टर चालक मिट्टी मिक्चर डम्पर को जोड़कर एकदम रोड पर ले आया। बाइक सीधी डम्फर मिक्चर में जा टकराई, जिससे अमित व प्रदीप को काफी गहरी चोटें आई। उनको पीजीआई में दाखिल कराया गया, जहां अमित ने बुधवार को ही दम तोड़ दिया था। जबकि प्रदीप की वीरवार को मौत हुई। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक खिड़वाली गांव निवासी सोमबीर के खिलाफ केस दर्ज किया है।