मुजफ्फरनगर में परीक्षा देकर लौट की छात्रा के ऊपर गिरा गेट, तड़प-तड़प कर मौत

The gate fell on the student who returned after giving the exam in Muzaffarnagar, died in agony
The gate fell on the student who returned after giving the exam in Muzaffarnagar, died in agony
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में रतनपुरी क्षेत्र के नंगला मार्ग पर कीचड़ में ई-रिक्शा पलट जाने और उसके ऊपर लोहे का गेट गिर जाने से छात्रा की मौत हो गई। बताया गया कि छात्रा परीक्षा देकर लौट रही थी। गमगीन माहौल में शव को सुपुर्द-ए-खाक किया गया। ग्रामीणों ने कहा कि मार्ग खस्ताहाल है और आए दिन हादसे हो रहे हैं।

रतनपुरी क्षेत्र के गांव भनवाड़ा निवासी छात्रा फातिमा (18) पुत्री कारी मुस्तकीम गांव की ही अन्य पांच लड़कियों के साथ उर्दू बोर्ड की दसवीं की परीक्षा देने के लिए बुढ़ाना गई थी। परीक्षा के बाद छात्राएं गांव की ही ई-रिक्शा में सवार होकर घर लौट रही थी। ई-रिक्शा की छत पर लोहे का गेट भी लदा था। गांव के बाहरी छोर से लेकर ईंट भट्टा नंगला मार्ग तक सड़क कीचड़ युक्त एवं बेहद जर्जर अवस्था में है। जिसके कारण ई-रिक्शा असंतुलित होकर कीचड़ में ही पलट गई। ई-रिक्शा की छत पर रखा गेट फिसल कर छात्रा फातिमा के ऊपर गिर गया। जिससे छात्रा गेट के नीचे दब गई।

वहीं सिर में गंभीर चोट होने के कारण फातिमा बेहोश हो गई। अन्य छात्राओं को भी मामूली चोटें आईं। ग्रामीणों ने फातिमा को ई-रिक्शा के नीचे से निकाला। परिजन भी मौके पर पहुंचे और घायल छात्रा को लेकर बुढ़ाना के निजी चिकित्सक के यहां पहंचे। जहां डॉक्टर ने फातिमा को मृत घोषित कर दिया। उसके बाद परिजन शव लेकर गांव वापस लौट आए।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतका की सगाई हो चुकी थी और कुछ दिन बाद ही उसकी शादी होने वाली थी। उधर, ग्रामीणों ने कीचड़ युक्त एवं जर्जर मार्ग का शीघ्र निर्माण कराने की मांग की है।