खूबसूरत दुल्हन मिलने पर खुशी में झूम रहा था दूल्हा, दुल्हन ने रात को किया वो कांड, सुबह…

The groom was swinging in happiness on getting the beautiful bride, the bride did that scandal at night, in the morning...
The groom was swinging in happiness on getting the beautiful bride, the bride did that scandal at night, in the morning...
इस खबर को शेयर करें

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर जिले के मथुरा गेट थाना क्षेत्र में आज रात को एक दुल्हन पूरे घर को नशीला पदार्थ खिलाकर सभी को बेहोशी की हालत में छोड़कर घर से भाग गई . दुल्हन के ससुराल वालों को सूचना पर पहुंची पुलिस ने जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया है.

जानकारी के अनुसार किशनपुरा निवासी कालीचरण जाटव के घर में आज सुबह तक कोई हलचल नहीं हुई. कोई भी घर का सदस्य बाहर नहीं निकला तो आसपास के लोगों ने कृष्णा के गेट का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई नहीं उठा और न ही किसी की आवाज आई. तब पड़ोसियों गेट फांदकर कृष्णा के घर के अंदर गए. पड़ोसियों ने घर के अंदर जाकर देखा तो सभी लोग अचेत हालत में पड़े थे. पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस और 108 एम्बुलेंस पर सूचना दी जिसपर मथुरा गेट थाना अनधिकारी पुलिस जाप्ता लेकर मौके पर पहुंचे. अचेतावस्था में पड़े चरों लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया .
24 अप्रैल को हुई थी शादी
बताया गया है की कालीचरण जाटव के पुत्र कृष्ण की शादी चिकसाना की रहने वाली सुमन से 24 अप्रैल को हुई थी. शादी के बाद से सुमन घर में ही रह रही थी. सुमन ने कल रात के खाने में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर ससुर कालीचरण, जेठ रामवीर, जेठानी जलदेई और पति कृष्णा को मिलाकर खिला दिया और सभी परिजनों को बेहोश कर घर से फरार हो गई.

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना
सुबह 10 बजे तक जब कृष्णा के घर से कोई नहीं निकला तो, आसपास के लोगों ने कृष्णा के गेट का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई नहीं उठा और न ही किसी की आवाज आई. तब पड़ासियों गेट फांदकर कृष्णा के घर के अंदर गए. तब वहां देखा तो सभी लोग बेहोश पड़े हुए थे. जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी . तुरंत मौके पर पुलिस पहुंची और एक महिला सहित चार लोग जो अचेतावस्था में मिले थे उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है . जहां उनका इलाज जारी है.

सब्जी में मिलाया नशीला पदार्थ
जानकारी के मुताबिक रोजाना की तरह सुमन ने रात को खाना बनाया था. सब्जी में लौकी के कोफ्ते बनाए थे. उसी सब्जी में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया था. जिससे घर के सभी लोग बेहोश हो गए . सुबह जब पड़ोसियों ने घर में कोई भी हलचल नहीं देखी तो जाकर गेट खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला उसके बाद पड़ोसियों ने अंदर जाकर देखा तो सभी अचेतावस्था में पड़े मिले. उसके बाद पुलिस को सूचना दी और सभी को भर्ती कराया .