बचाओ-बचाओ चिल्लाते रहे पति-पत्नी, जंगल से आया तेंदुआ किचन में बैठ गया

The husband and wife kept shouting save-save, the leopard that came from the forest sat in the kitchen
The husband and wife kept shouting save-save, the leopard that came from the forest sat in the kitchen
इस खबर को शेयर करें

जयपुर। जयपुर के कोटा के एक आवास में सुबह सुबह तेंदुआ घुस गया। तेंदुआ जंगल से आकर सीधे रसोई में जाकर बैठ गया। रसोई में तेंदुए को देख घर में मौजूद पति पत्नी ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। पति पत्नी अपनी जान बचाने के लिए घर से बचाओ बचाओ की आवाज लगाकर चिल्लाते रहे जबकि किचन में बैठा तेंदुआ उन्हें देखकर गुर्राता रहा।

कोटा में शनिवार को एक पैंथर ने करीब तीन घंटे तक आतंक मचाकर रखा। पैंथर ने चार लोगों पर हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। इन लोगों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार पैंथर कोटा की महावीर नगर कालोनी में सुबह पांच बजे पहुंचा। कालोनी के आधा दर्जन लोग सुबह सुबह के भ्रमण पर निकले तो पैंथर ने उन पर हमला कर दिया। इनमें से चार बुरी तरह से घायल हो गया।

लोगों पर पैंथर को हमला करते देख भाजपा मंडल महामंत्री देवेंद्र तिवाड़ी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और वन विभाग की टीम कालोनी में पहुंची उससे पहल पैंथर गिर्राज नंदवाना के एक घर में घुस गया। नंदवाना की पत्नी ने पैंथर को घर के बाहरी हिस्से की तरफ बनी रसोई के अंदर जाते देख लिया। इस पर दंपति ने खुद को कमरे में बंद कर लिया।

नंदवाना ने स्थानीय विधायक संदीप शर्मा सहित अन्य लोगों को मोबाइल पर फोन कर खुद के घर में पैंथर घुसने की जानकारी दी। अतिरिक्त जिला कलेक्टर वन विभाग के रेंजर कुंदन सिंह के साथ कालोनी में पहुंचे। उन्होंने पैंथर को ट्रेंकुलाइज कर जंगल में पहुंचाया। जिस इलाके में यह यह घटना हुई वह चंबल नदी से नजदीक है। चंबल के किनारे जंगल है। उसी से पैंथर आया होगा।