कमरे में सो रहा था मासूम बेटा… दूध पिलाने आई मां तो निकल पड़ी चीख, घरवाले सोच रहे…

The innocent son was sleeping in the room… When the mother came to feed him, she screamed, the family members were thinking…
इस खबर को शेयर करें

हाथरस। गांव अंडोली में कमरे में सो रहे बच्चे पर अनजाने में परिवार के सदस्य में बिस्तर इकट्ठा करके रख दिए। कुछ देर बाद परिजनों को इसकी जानकारी हुई। तब तक बच्चे की दम घुटने से मौत हो चुकी थी।

यह है पूरा मामला
गांव निवासी अर्जुन सिंह हसायन में फोटो स्टेट की दुकान करते हैं। उनका एक ही बेटा था। शुक्रवार को पत्नी ने 10 माह के बेटे अविनाश को खिला-पिलाकर कमरे में बेड पर सुला दिया। इसी बीच परिवार के किसी सदस्य ने घर के अन्य बिस्तरों को उठाकर बेड पर रख दिया। उसे जानकारी नहीं थी बेड पर बच्चा सो रहा है।

बताया जा रहा है कि उस समय कमरे में लाइट बंद थी। रोशन कम होने के कारण लेटा हुआ बच्चा दिखाई नहीं दिया। कुछ देर बाद बच्चे को दूध पिलाने के लिए मां कमरे में गई तो वहां के हालात देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने बिस्तर के नीचे से बच्चे को निकाला वह बेहोशी की हालत में था।

परिजन उसे गांव के ही डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। बच्चे की मृत्यु की खबर पर दादी और बुआ बेहोश होकर गिर पड़ी। उनका हसायन के अस्पताल में इलाज कराया गया। इधर शाम को परिवार को बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया गया।