राहु देने आ रहा है पैसा ही पैसा, इन राशि वालों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस

इस खबर को शेयर करें

Astrology : वैदिक ज्योतिष में ग्रहों की बदलती चाल सभी 12 राशियों को प्रभावित करती है. 14 मार्च 2024 को सूर्य ग्रह मीन राशि में एंट्री लेंगे और राहु के साथ मिल कर शुभ योग बना देंगे. जिससे कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरु होंगे. इन राशियों को राहु के प्रभाव से अचानक धनलाभ होगा और मेहनत रंग लाएगी.

वैदिक ज्योतिष के अनुसार राहु एक राशि में 18 महीने तक रहते है. वहीं सूर्य के साथ राहु की ये युति भी 18 साल के बाद बन रही है. जिससे की इन राशियों को बंपर लॉटरी लगने वाली है. ये राशियां इस प्रकार से हैं.

मकर
आपके तीसरे भाव को प्रभावित करने वाली ये युति आपको मानसिक शांति देगी. जिंदगी में नई खुशियां एंट्री लेंगी और आपकी मेहनत अब सबके सामने होगी. आय के नए जरिए बनेंगे और अगर बिजनेस करते हैं तो निवेश से फायदा होगा. करियर में ग्रोथ के साथ ही सैलरी में भी इजाफा होगा. नई नौकरी का ऑफर भी आपको मिल सकता है. परिवार के साथ वक्त अच्छा बीतेगा और आपकी जिदंगी की नई शुरुआत होगी.

सिंह
6वें भाव में सूर्य और राहु की युति से आपके सोचन समझने की क्षमता का विकास होगा. आपकी बुद्धि से आप नए मुकाम हासिल करेंगे. आत्मविश्वास चरम पर होगा. बिजनेस में धनलाभ और रिश्तों में मिठास घुलेगी. कई पारिवारिक समस्याओं का निदान हो सकता है. प्रेम संबंधों में नए रिश्तों की शुरुआत हो सकती है.

वृषभ
11वें भाव में सूर्य और राहु की युति से आपको लाभ मिलेगा. आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी और मेहनत रंग लाएगी. करियर और पर्सनल लाइफ में आप तरक्की करेंगे. बिजनेस करते हैं तो बड़ी प्रोजेक्ट हाथ लग सकता है. आपके काम को लेकर कार्यक्षेत्र में आपकी तारीफ होगी और सैलरी में इजाफा और इंक्रीमेंट होगा. संतान की तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है.